Advertisement
Advertisement

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनिशिप के मद्देनजर नासिर हुसैन ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को दी खास सलाह

पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने मंगलवार को कहा है कि इंग्लैंड को हर टेस्ट मैच को उतना ही महत्व देना होगा जितना कि एशेज सीरीज का निर्णायक या वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल होता है। जो रूट की...

IANS News
By IANS News January 04, 2022 • 21:45 PM
 A reset, Pick and play as if the score was 2-2, Nasser Hussain to England
A reset, Pick and play as if the score was 2-2, Nasser Hussain to England (Image Source: Google)
Advertisement

पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने मंगलवार को कहा है कि इंग्लैंड को हर टेस्ट मैच को उतना ही महत्व देना होगा जितना कि एशेज सीरीज का निर्णायक या वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल होता है। जो रूट की अगुवाई वाली टीम पहले ही सीरीज में तीन टेस्ट गंवाने के बाद एशेज हार चुकी है। इससे पहले पिछले साल नौ टेस्ट मैचों में भी हार का सामना करना पड़ा था, जो टीम के लिए एक रिकॉर्ड है।

डेली मेल में हुसैन ने लिखा, "इंग्लैंड को शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से इस कोरोना महामारी में अपने खिलाड़ियों की देखभाल करनी पड़ी है, लेकिन उनकी दीर्घकालिक योजना और रोटेशन नीति के कारण हार का मुंह भी देखना पड़ा है।"

Trending


उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को हर टेस्ट मैच को उतना ही महत्व देना होगा जितना कि एशेज सीरीज का निर्णायक या वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल होता है। ऐसे ही ऑस्ट्रेलिया को चुनौती दी जा सकती है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा एशेज टेस्ट 5 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर शुरू होगा। ऑस्ट्रेलिया पहले ही सीरीज में 3-0 की बढ़त बना चुका है।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement