X close
X close
Indibet

'धोनी की कप्तानी में एक भी मैच नहीं खेला तो श्रीलंका दौरे पर क्यों', इस ऑलराउंडर के चुने जाने से आकाश चोपड़ा हैरान

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 14, 2021 • 11:32 AM View: 601

जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ उन्हीं की सरजमीं पर 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ। टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में है।

इसी बीच भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जिसका टीम में आना उनके लिए थोड़ा हैरानी भरा है।

Trending


आकाश जिस खिलाड़ी के स्क्वाड में शामिल होने से बेहद हैरान है वो कोई और नहीं बल्कि आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाला भारत के स्पिन ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम है।

गौरतलब है कि कृष्णप्पा गौतम को राहुल तेवतिया की जगह टीम में शामिल किया था। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में राहुल तेवतिया टीम में शामिल थे लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। 

आकाश चोपड़ा ने बयान देते हुए कहा," उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए ठीक ठाक प्रदर्शन किया है, ना ज्यादा बुरा और ना ज्यादा खराब। इसके बावजूद आपने उन्हें ड्रॉप कर दिया है। इसका क्या मतलब क्या है? उनको क्यों नहीं चुना गया, कृष्णापा गौतम को शामिल कर लिया गया है।"

आकाश चोपड़ा ने आगे बात करते हुए कहा कि पिछली बार कृष्णपा गौतम का नाम चयन के समय मौजूद नहीं था और उन्होंने बीच में आईपीएल का एक भी मैच नहीं खेला है। वो कप्तान धोनी की टीम में थे लेकिन वो एक भी मैच में नहीं खेलें। इसलिए आकाश की नजर में ये थोड़ा हैरानी भरा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo