X close
X close
Indibet

'2021 इनका साल है, यह बल्लेबाज सबको पछाड़ सकता है', आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 11, 2021 • 12:23 PM View: 635

शिखर धवन की अगुवाई में भारत की और टीम श्रीलंका दौरे पर गई है जहां दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 

इसी बीच भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने इस सीरीज के लिए पांच खिलाड़ियों का नाम चुना है जो श्रीलंका के खिलाफ धमाल मचा सकते हैं। इन खिलाड़ियों में वरुण चक्रवर्ती, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, दीपक चाहर और संजू सैमसन व ईशान किशन  को रखा है।

Trending


हालांकि इस दौरान आकाश चोपड़ा ने उस खिलाड़ी के भी नाम का खुलासा किया जो आने अपने प्रचंड फॉर्म के दौरान किसी भी अन्य बल्लेबाज को पीछे छोड़ सकते हैं।

पांच खिलाड़ियों को चुनने को क्रम में आकाश चोपड़ा ने बयान देते हुए कहा," दूसरे खिलाड़ी के तौर पर मैं जिसके बारे सोच रहा हूं वो पृथ्वी शॉ हैं। जिस फॉर्म में वो आजकल नजर आ रहे है ऐसा देख कर लग रहा है कि 2021 उनका साल है। जब वो बल्लेबाजी कर रहे होते है तो किसी भी अन्य बल्लेबाज को पछाड़ सकते हैं। दूसरी छोड़ पर आप किसी भी भारतीय बल्लेबाज को रख सकते हैं। अगर वो चलते हैं तो काफी शानदार होगा।"

बता दें कि पहले श्रीलंका के इस दौरे की शुरुआत 13 जुलाई को होने वाली थी लेकिन श्रीलंका के खेमे में कुछ खिलाड़ियों को कोरोना हो जाने से अब दोनों टीमों के बीच इस सीरीज की शुरुआत 18 जुलाई से होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo