X close
X close
Indibet

VIDEO : ना कार्तिक और ना अय्यर, SA के खिलाफ ऐसी है आकाश चोपड़ा की प्लेइंग इलेवन

Aakash Chopra picks india xi against south africa t20i series no place for dinesh karthik : आकाश चोपड़ा ने दिनेश कार्तिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है।

By Shubham Yadav May 23, 2022 • 14:07 PM

आकाश चोपड़ा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को चुना है। मज़ेदार बात ये है कि उनकी इस प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक और कुलदीप यादव को जगह नहीं मिली है। इन दोनों टीमों के बीच पहला मैच 9 जून को खेला जाएगा। चयनकर्ताओं ने इस सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की है, जिसमें केएल राहुल को कप्तानी सौंपी गई है। .

अपने YouTube चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, चोपड़ा ने बताया कि टीम प्रबंधन को राहुल के ओपनिंग पार्टनर के रूप में ईशान किशन और रुतुराज गायकवाड़ में से एक को चुनना होगा। वहीं, शुरुआती कुछ मुकाबलों में दिनेश कार्तिक आपको प्लेइंग इलेवन में नहीं दिखेंगे।

Trending


आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, "आप किस इलेवन को देखने जा रहे हैं? मुझे लगता है कि आप केएल राहुल के साथ ईशान किशन को ओपनिंग करते हुए देख सकते हैं। लेकिन बहुत सारे कीपर हैं, इसलिए वो ओपन नहीं कर सकते हैं, आप रुतुराज गायकवाड़ के साथ ओपनिंग कर सकते हैं, ईशान किशन के साथ नहीं। , ये एक विकल्प है।"

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, "मुझे लगता है कि श्रेयस अय्यर और दीपक हुड्डा को एकादश में जगह जरूर मिलनी चाहिए। उसके बाद ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या। इससे आपका मध्यक्रम तैयार होता है। वहां आपकी बल्लेबाजी दमदार हो जाती है। उसके बाद, आप अक्षर पटेल को टीम में रखेंगे क्योंकि आप बल्लेबाजी में थोड़ी गहराई चाहते हैं। इसलिए अक्षर बाएं हाथ के स्पिनर और बल्लेबाज के रूप में टीम में आ जाते हैं। यदि आप अक्षर को चुनते हैं, तो आप केवल युजी चहल को ही ले पाएंगे।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इसके साथ ही मशहूर कमेंटेटर ने कहा, "ये आपके दो स्पिनर बनाता है और टीम आम तौर पर तीन तेज गेंदबाजों के साथ जाती है। आपको कतई टर्निंग ट्रैक नहीं मिलेंगे। ऐसे में आपको इस सीरीज में बहुत मज़ा आने वाला है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now