X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने चुनी पंजाब किंग्स की पसंदीदा प्लेइंग XI, डेविड मलान को किया बाहर

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 05, 2021 • 18:11 PM View: 1092

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स की अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। आकाश ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज राइली मेडरिथ को टीम में जगह नहीं दी है, जिसे पंजाब ने आईपीएल नीलामी में 8 करोड़ रुपये में खरीदा था।

आकाश ने अपनी इस टीम में बतौर ओपनर केएल राहुल और वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को रखा है। तीसरे नंबर पर मंयक अग्रवाल ने टीम में जगह बनाई है। चौथे स्थान पर वेस्टइंडीज के ही निकोलस पूरन मौजूद है। पांचवें नंबर पर उन्होंने दीपक हुड्डा को जगह दी है जो बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी माहिर हैं।

Trending


आकाश चोपड़ा ने छठे स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ऑलराउंडर मोइजेस हेनरिक्स को टीम में शामिल किया है। इस प्लेइंग इलेवन में 7वें नंबर के खिलाड़ी के लिए आकाश ने तीन विकल्प रखे हैं जिसमें पहला नाम सरफराज खान का है, दूसरा मनदीप सिंह का और तीसरा तमिलनाडु के विस्फोटक बल्लेबाज शाहरूख खान का है।

गेंदबाजों की बात करें तो टीम में दो मुख्य स्पिनर शामिल है जिसमें पहला नाम मुरूगन अश्विन और दूसरा नाम रवि बिश्वनोई का है। आकाश चोपड़ा ने टीम में 2 मुख्य तेज गेंदबाजों को जगह दी है जिसमें पहला नाम मोहम्मद शमी और दूसरा नाम जाए रिचर्डसन का है।

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन कुछ ऐसी दिखती है:

केएल राहुल(कप्तान), क्रिस गेल, मंयक अग्रवाल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, मोइजेस हेनरिक्स, सरफराज खान/मनदीप सिंह/शाहरूख खान, मुरूगन अश्विन, रवि बिश्वनोई, मोहम्मद शमी, जाए रिचर्डसन।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools