केकेआर के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन की घोषणा, एक बदलाव
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

केकेआर के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन की घोषणा, एक बदलाव

by Vishal Bhagat Apr 29, 2018 • 19:03 PM

29 अप्रैल, बैंगलोर (CRICKETNMORE)। कोलकाता नाइट राइडर्स आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से उसके घर एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला करने उतरेगी।  दोनों टीमों की कोशिश जीत की राह पर वापस लौटने की होगी। 

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS 
 
बेंगलोर का यह सीजन बेहद निराशाजनक रहा है जहां वो कभी भी लय में नहीं दिखी। टीम की बल्लेबाजी सिर्फ और सिर्फ कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स के ऊपर निर्भर है। क्विंटन डी कॉक, मनदीप सिंह, ब्रैंडन मैक्कलम का बल्ला अभी तक खामोश ही रहा है। 

बेंगलोर के हिस्से अभी तक सिर्फ दो जीत आई हैं। उसे 13 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत मिली थी तो वहीं 21 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ भी वह जीत हासिल करने में सफल रही थी। 

टीम की गेंदबाजी हमेशा से चिंता का कारण रही है और इस बार भी यह देखने को मिला है। युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर की स्पिन जोड़ी ने हालांकि प्रभावित तो किया है लेकिन समर्थन की कमी साफ देखने को मिली है। तेज गेंदबाजों में उमेश यादव एक-दो मौकों पर अच्छा कर पाए हैं जबकि क्रिस वोक्स अपनी लय को बनाए नहीं रख पाए हैं।  कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने संभावित प्लेइंग इलेवन की घोषणा की है►