X close
X close
Indibet

VIDEO : क्या सच होगी आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, बोले- 'इंग्लैंड जीतेगा पहला टी-20'

इंग्लैंड और भारत के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज़ आद यानि 7 जुलाई को होने जा रहा है लेकिन पहले मैच से कुछ घंटे पहले आकाश चोपड़ा ने एक भविष्यवाणी की है।

By Shubham Yadav July 07, 2022 • 14:38 PM

एजबेस्टन टेस्ट में हार के बाद टीम इंडिया के सामने टी-20 सीरीज भी आ खड़ी हुई है। इंग्लैंड की मज़बूत टीम अपने घर पर तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए तैयार है जबकि भारतीय टीम भी रोहित शर्मा के आने से मज़बूत हुई है। पहले मैच में बाज़ी कौन मारेगा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन सीरीज के आगाज़ से पहले ही आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है और कहा है कि पहले टी-20 में इंग्लैंड बाज़ी मारेगा।

आकाश ने ये भी भविष्यवाणी की कि इस मैच में 15 छक्के मारे जाएंगे क्योंकि दोनों ही टीमों में छक्के मारने वाले खिलाड़ी शामिल हैं। इस मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी खबर ये है कि रोहित शर्मा वापसी कर रहे हैं और उनके आने से टीम इंडिया की बल्लेबाज़ी मजबूत होगी हालांकि, कोविड के बाद वापसी इतनी आसान भी नहीं होने वाली है।
अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए आकाश ने कहा, “मेरी पहली भविष्यवाणी ये ​​है कि मुझे लगता है कि जोस बटलर और डेविड मलान एक साथ 75 से अधिक रन बनाएंगे। मेरा मतलब है कि बटलर को रोकना काफी मुश्किल है, भले ही टीम की किस्मत इस समय 50-50 है और अगर आप पिछले पांच मैचों को देखें, तो उन्होंने दो हारे हैं और केवल दो जीते हैं, लेकिन बटलर अकेले दम पर मैच जीतने में सक्षम हैं।"

Trending


आगे बोलते हुए मशहूर कमेंटेटर ने कहा, “मुझे लगता है कि ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव 70 से अधिक रन बनाएंगे, भले ही रोहित ओपनिंग स्लॉट के लिए उपलब्ध हों। क्या संजू खेलेगा? या संजू नहीं खेलेंगे और दीपक हुड्डा तीसरे नंबर पर खेलेंगे, ये एक सवाल होगा। मुझे लगता है कि इंग्लैंड इस मैच को जीतेगा, भले ही भारत की गेंदबाजी थोड़ी बेहतर दिख रही हो, जब बात मैन-टू-मैन मार्किंग की हो और जहां तक ​​उनकी बल्लेबाजी का सवाल है तो विपक्षी टीम थोड़ी मजबूत है।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now