X close
X close
Indibet

'इस टीम को तो अफगानिस्तान भी हरा सकती है', क्या सच होगी आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 21, 2021 • 12:05 PM View: 1004

भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि न्यूजीलैंड का आगामी टी20 वर्ल्ड कप जीतना थोड़ा मुश्किल है। इसके साथ ही चोपड़ा ने ये भी कहा है कि इस कीवी टीम को तो अफगानिस्तान की टीम भी कड़ा मुकाबला देने वाली है।

कीवी टीम को भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और दो क्वालीफाइंग टीमों के साथ एक ही ग्रुप में रखा गया है। हाल ही में न्यूज़ीलैंड ने अपनी वर्ल्ड कप की टीम का ऐलान किया है। अगर इस टीम पर गौर किया जाए, तो काफी संतुलित नजर आ रही है लेकिन वर्ल्ड कप यूएई में होने की वजह से आकाश इस टीम को जीत का प्रबल दावेदार नहीं मान रहे हैं।

Trending


आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा "कुल मिलाकर, यह टीम ठीक है। कीवी टीम भी भारत के पूल में हैं, जहां पाकिस्तान और अफगानिस्तान भी हैं। ईमानदारी से कहूं, तो मुझे लगता है कि अफगानिस्तान भी इस टीम को कड़ी टक्कर दे सकती है और उन्हें परेशान कर सकती है।"

आगे बोलते हुए इस मशहूर कमेंटेटर ने कहा, 'न्यूज़ीलैंड एक अच्छी टीम है। ये अपनी क्षमता से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करते हैं और इस टीम में एक मुट्ठी बनने की क्षमता है। उन्होंने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप जीती और 2019 वर्ल्ड कप सिर्फ इसलिए हार गए क्योंकि मैच टाई हो गया था।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo