X close
X close
Indibet

'मुंबई इंडियंस के पास नहीं है ट्रेंट बोल्ट का बैकअप', आकाश चोपड़ा ने आईपीएल ऑक्शन से पहले दिया बड़ा बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 01, 2021 • 12:20 PM View: 729

आईपीएल इतिहास की सबसे कामयाब टीम मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल ऑक्शन 2021 से पहले कई तेज गेंदबाजों को रिलीज़ कर दिया है। ऐसे में इस टीम के लिए अब सबसे बड़ी मुश्किल ये होने वाली है कि मुंबई के पास ट्रेंट बोल्ट का बैकअप नहीं है। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी मुंबई इंडियंस (MI) के पेस अटैक को लेकर यही चिंता जताई है। गौरतलब है कि आईपीएल 2021 का ऑक्शन चेन्नई में 18 फरवरी को होना है और चोपड़ा को लगता है कि आईपीएल की पांच बार की चैंपियन टीम के पास ट्रेंट बोल्ट का बैकअप नहीं है।

Trending


मुंबई इंडियंस ने प्लेयर रिटेंशन और रिलीज़ के समय, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने जेम्स पैटिंसन, नाथन कूल्टर-नाइल और मिचेल मैक्लेनघन को रिलीज़ कर दिया है। इसके अलावा। आईपीएल। इतिहास के सबसे सफल गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा ने भी फ्रेंचाइजी क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है।

आकाश ने इस बारे में कहा, 'दिलचस्प बात यह है कि मुंबई इंडियंस ने अपने पूरे तेज गेंदबाजी आक्रमण को बदल दिया है। मलिंगा रिटायर हो गए हैं, उन्होंने पैटिंसन को भी जाने दिया जिन्होंने अच्छा काम किया था।  इसके साथ ही उन्होंने नाथन कूल्टर-नाइल और मिचेल मैकक्लेनघन को भी जाने दिया।’

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'इतने सारे खिलाड़ियों को बाहर करने के बाद उन्हें कम से कम दो विदेशी तेज गेंदबाजों की जरूरत होगी। उनके पास बोल्ट का बैकअप नहीं है और उनके पास एक तेज गेंदबाज का स्थान खाली भी है। अगर मिचेल स्टार्क 8-10 करोड़ रुपये में आते हैं, तो बुमराह और स्टार्क एक शानदार जोड़ी होगी।’


 
LivePools