X close
X close

आकाश चोपड़ा ने धोनी का नाम लिए बिना उनपर तंज कसा , ऋतुराज गायकवाड़ की पारी के बाद किया ये ट्वीट

By Shubham Shah
Oct 25, 2020 • 20:22 PM

25 अक्टूबर(रविवार) को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में  चेन्नई ने अरसीबी को 8 विकेट से हरा दिया।

इस मैच में आरसीबी के दिए गए 146 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने ऋतुराज गायकवाड़ के शानदार अर्धशतक (65  रन, 51 गेंद, चार चौके तथा 3 छक्के) के दम पर चेन्नई को टूर्नामेंट की चौथी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

Also Read: IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी,रोहित शर्मा हुए बाहर

ऋतुराज की इस पारी के बाद मशहूर भारतीय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिए बगैर उनपर तंज कसा है।


धोनी ने अभी कुछ दिनों पहले ही कहा था कि चेन्नई के युवा खिलाड़ियों के अंदर उन्हें 'Spark' नहीं दिखता और वो उन्हें निराश कर रहे है। लेकिन आरसीबी के खिलाफ गायकवाड़ की शानदार अर्धशतकीय पारी के बाद आकाश चोपड़ा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा,"दो छक्के। एक सुंदर और दूसरा मोइन के खिलाफ। शानदार फुटवर्क। मानो उन्होंने एक इनसाइड आउट शॉट खेला हो। गायकवाड़ ने कुछ स्पार्क दिखाया है।"

गायकवाड़ ने इस टूर्नामेंट में दो बार शून्य पर आउट हो गए। इससे पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे थे। इस पारी ने कहीं ना कहीं गायकवाड़ को थोड़ा आत्मविश्वास से भरा होगा और कप्तान धोनी को भी संतुष्टि दी होगी।