X close
X close
Indibet

VIDEO: आकाश चोपड़ा ने लगाई फटकार, कहा- 'एक साथ 6 बदलाव कौन करता है'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 24, 2021 • 12:12 PM View: 1661

मशहूर कमेंटेटर और टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार को हुए तीसरे वनडे में टीम इंडिया की हार का कारण एक साथ किए गए 6 बदलाव थे। इसके साथ ही आकाश ने ये भी कहा कि भारतीय टीम ने आखिरी वनडे में श्रीलंका को हल्के में लिया।

कोलंबो में खेले गए आखिरी वनडे में टीम इंडिया ने छह बदलाव किए, जिसमें पांच खिलाड़ियों को डेब्यू का भी मौका दिया गया था। इस मैच में भारतीय टीम बल्ले से संघर्ष करती रही और अंत में तीन विकेट से मैच हार गई। हालांकि, शिखर धवन की कप्तानी में भारत 2-1 से सीरीज अपने नाम करने में सफल रहा।

Trending


अपने YouTube चैनल पर बोलते हुए, चोपड़ा ने कहा, “जब आप अपनी टीम में छह बदलाव करते हैं, तो ये दिखाता है कि आपकी मानसिकता कैसी है। ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया ने पहले ही सीरीज जीतकर तीसरे वनडे में श्रीलंका को थोड़ा हल्का ले लिया। हालांकि, यह मैच डेब्यू करने वालों के लिए महत्वपूर्ण था, लेकिन सामूहिक रूप से समूह को लगता था कि 'हम आसानी से मैच जीत जाएंगे क्योंकि श्रीलंका एक कमजोर टीम है। लेकिन इस हार में टीम इंडिया के लिए एक सबक है कि किसी भी प्रतिद्वंद्वी को हल्के में न लें।"

आगे बोलते हुए आकाश ने कहा, “भारत ने छह बदलाव किए, पांच डेब्यू करने वालों को शामिल किया और पूरी गेंदबाजी को बदल दिया। तीसरे वनडे में खेले गए पिछले मैच का एक भी गेंदबाज नहीं है। साथ ही बल्लेबाजी में भारत ने नीतीश राणा को मौका दिया लेकिन उन्होंने डेब्यू पर सातवें नंबर पर बल्लेबाजी की, जो कि काफी नीचे था।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo