X close
X close

आकाश चोपड़ा ने सुरेश रैना से कहा, आप भी शाहिद अफरीदी की तरह संन्यास से वापसी कर लो

By Saurabh Sharma
Aug 22, 2020 • 11:22 AM

भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना से संन्यास से वापस आने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप है और रैना भारतीय टीम में वापसी कर सकते है।चोपड़ा ने कहा कि अगर रैना 2020 तथा 2021 आईपीएल में कुछ धमाकेदार पारियां खेलते है तो वो भारत के लिए टी-20 वर्ल्ड कप टीम में वापसी कर सकते है।

उन्होंने कहा की, "इसमें कोई शक नहीं है कि रैना अभी और लंबा खेल सकते थे। उन्होंने कहा कि रैना 33 साल के है और उन्हें कभी-कभी चोट की समस्या आ जाती है लेकिन वर्ल्ड में ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है जिसको इस समस्या नहीं जूझना पड़ता। सर्जरी के बाद वो बिल्कुल फिट और तंदुरुस्त नजर आ रहे थे और मैं सोच रहा था कि वो भारतीय टीम में एक जोरदार वापसी करेंगे।"

Also Read: IPL 2020: केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा, आगे रास्ता मुश्किल लेकिन हम अपना बेस्ट देंगे 

आकाश ने कहा कि, "मैं धोनी की बात समझता हूँ कि अगर आईपीएल इस साल अप्रैल-मई में हो जाता तो शायद धोनी अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह बना लेते लेकिन ऐसा नहीं हुआ और शायद इसलिए उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी।"

आकाश ने पकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी का जिक्र करते हुए कहा कि रैना को अफरीदी जैसा कुछ करना चाहिए और संन्यास से वापस आ जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि "मुझे विश्वास है कि आईपीएल 2020 और 2021 में शानदार प्रदर्शन करने से वो टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में अपनी जगह बना सकते है।

आपकों बता दें की आईपीएल के शुरुआती सीजन से रैना धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते है और वो उस टीम के तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे है जिसके कारण उनको 'मिस्टर आईपीएल'का भी खिताब मिला है।