X close
X close
Indibet

इन 2 खिलाड़ियों को प्लेइंग XI में शामिल ना करने पर Chennai Super Kings मैनेजमेंट से खफा है आकाश चोपड़ा

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 16, 2021 • 14:53 PM View: 679

भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने साल आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स की एक बड़ी कमी की चर्चा की है।

आकाश ने कहा कि सीएसके के लिए इस सीजन सारी चीजें सही थी लेकिन कहीं ना कहीं उनकी गेंदबाजी एक बड़ी समस्या रही। अंत के ओवरों में सीएसके के गेंदबाजों ने जिस तरह रन लुटाए वो काफी चिंताजनक रहा।

Trending


केकेआर के खिलाफ मुकाबले में आंद्रे रसल और पैट कमिंस ने सीएसके के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की लेकिन फिर भी चेन्नई वो मैच जीत गई। उसके बाद दिल्ली के मैदान पर हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड ने हर ओवर में 15 रन के हिसाब से रन बनाते हुए मैच को चेन्नई के पाले से छीन लिया।

इस क्रिकेट कमेंटेटर ने कहा कि चेन्नई की टीम ने वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर और ड्वेन ब्रावो और ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जैसन बेहरेनड्रॉफ का इस्तेमान सही तरीके से नहीं किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लुंगी एंगीड़ी भी को बड़े डेथ -बॉलर नहीं है और पोलार्ड ने उनकी गेंदों पर जमकर रन बरसाए।

उन्होंने कहा,"उन्होंने(सीएसके) ड्वेन ब्रावो को साथ में रखा लेकिन ज्यादा मौके नहीं दिए। एंगीड़ी कोई भरपूर डेथ-बॉलर नहीं है, क्योंकि हमने उनको पोलार्ड के सामने देखा है। उन्होंने जैसन बेहरेनड्रॉफ को टीम में शामिल नहीं किया। वो जोस हेजलवुड की जगह टीम का हिस्सा था। यह संभव है कि अब हेजलवुड टीम के साथ जुड़ जाए।"

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने इस बात की भी चिंता जताई है कि अगर आईपीएल के बचे हुए मैच खेले जाते है तो तब इंग्लैंड के अपने क्रिकेट की वजह से सैम कुरेन और मोईन अली तब टीम का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसे में दो बड़े खिलाड़ियों का एक साथ टीम से बाहर चले जाना चिंता का विषय होगा।  
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now