X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने अर्शदीप को बताया मामूली, कहा- 'उसके पास कोई ट्रेडमार्क नहीं हैं'

अर्शदीप सिंह को आकिब जावेद ने बेसिक गेंदबाज़ बताता है। उनका कहना है कि विपक्षी टीम ऐसे गेंदबाज़ों के खिलाफ प्लान नहीं बनाती है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 17, 2022 • 16:42 PM

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी आकिब जावेद ने भारतीय टीम के युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह को मामूली बताया है। आकिब जावेद का मानना है कि अर्शदीप सिंह के पास दूसरे गेंदबाज़ों की तरह ट्रेडमार्क नहीं है। यही कारण है जिस वज़ह से दूसरी टीमें उनके बारे में ज्यादा सोच-विचार नहीं करती है। पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का कहना है कि अर्शदीप सिंह एक बेसिक गेंदबाज़ हैं।

आकिब जावेद ने अर्शदीप पर अपना बयान पाकटीवी के साथ बातचीत करते हुए दिया। उन्होंने कहा, 'वह एक बेसिक बॉलर है। टी-20 में गेंदबाज़ों को भुवनेश्वर की तरह स्विंग चाहिए या फिर आपके पास पेस होनी चाहिए। या फिर गेंदबाज़ लंबा हो और उसके पास अच्छे यॉर्कर हो। गेंदबाज़ों का एक ट्रेडमार्क चलता है।'

Trending


उन्होंने आगे कहा, 'आप बुमराह को देखिए जिस तरह से वह यॉर्कर मारते हैं या शॉर्ट पिच गेंदबाज़ी करते हैं। हार्दिक पांड्या हैं तो बाउंसर मारते हैं, शाहीन का इनस्विंग अच्छा है। हारिस रऊफ के पास पेस हैं। तो ये जो अर्शदीप सिंह जैसे बॉलर होते हैं इनका कोई ट्रेंडमार्क नहीं होता। विपक्षी टीम ऐसे गेंदबाज़ों के बारे में कुछ सोचती भी नहीं है।'

Also Read: Live Cricket Scorecard

बता दें कि भले ही अर्शदीप सिंह की गेंदबाज़ी में अब तक पेस देखने को नहीं मिली है, लेकिन इस युवा गेंदबाज़ ने अपनी काबिलियत के दम पर महज़ 23 साल की उम्र में भारतीय टीम की वर्ल्ड कप स्क्वाड में जगह प्राप्त की है। अब तक अर्शदीप ने इंटरनेशनल लेवल पर भारतीय टीम के लिए 11 मुकाबलें खेले हैं जिसके दौरान उन्होंने7.36 की इकोनॉमी से गेंदबाज़ी करते हुए 14 विकेट चटकाए हैं। अर्शदीप डेथ ओवर्स में यॉर्कर फेंकने में माहिर हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now