X close
X close
Indibet

VIDEO : अब्दुल रज्जाक पर भड़के फैंस, निदा दार को लेकर किया था 'Sexist' कमेंट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 15, 2021 • 17:13 PM View: 3288

अक्सर अपने बेबाक बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक एक बार फिर से फैंस के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रज्जाक पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर निदा दार पर सेक्सिस्‍ट कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ये वायरल वीडियो इसी साल जून महीने का है जिसमें अब्‍दुल रज्‍जाक और निदा दार एक टॉक शो में साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस शो के दौरान जब रज्जाक से महिलाओं के बारे में एक सवाल पूछा जाता है, तो वो दार के पहनावे को देखकर सेक्सिस्‍ट कमेंट करते हैं, जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

Trending


इस वायरल वीडियो में रज्जाक कहते हैं, “वह पुरुषों की क्रिकेट टीम के स्तर पर आने की इच्छा रखती है और मानती है कि केवल पुरुष ही सब कुछ नहीं कर सकते, महिलाएं भी ये काम कर सकती हैं लेकिन जब आप उससे हाथ मिलाएंगे तो आपको लगेगा कि वह एक लड़की नहीं है।”

रज्जाक के इस कमेंट पर निदा ने बहुत ही प्यारा जवाब देते हुए कहा, “हमारा पेशा ऐसा है कि हमें बल्लेबाजी, गेंदबाजी और हर वह काम करना पड़ता है जो खेल की आवश्यकता होती है। इसमें फिटनेस की आवश्यकता होती है और इसलिए आपका शरीर कठोर हो जाता है। अगर मैं क्रिकेटर नहीं होती, तो मैं निश्चित रूप से एक स्पोर्ट्सपर्सन होती।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo