X close
X close
Indibet

VIDEO: 'दोस्त-दोस्त ना रहा', पोलार्ड ने की 'बेस्ट फ्रेंड' ब्रावो की जमकर धुनाई

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 04, 2021 • 18:56 PM View: 1149

Abu Dhabi T10, Delhi Bulls vs Deccan Gladiators: अबू धाबी टी 10 लीग के 15वें मैच में दो दोस्तों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। दिल्ली बुल्स और डेक्कन ग्लेडिएटर के बीच हुए मुकाबले के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड के बीच जबरदस्त प्रतियोगिता देखने को मिली। हालांकि इस प्रतियोगिता में कीरोन पोलार्ड विजेता साबित हुए और उन्होंने ब्रावो की जमकर धुनाई कर दी।

7वें ओवर में गेंदबाजी करने आए ब्रावो के पहले ओवर में ही पोलार्ड ने 1 छक्के और 2 चौकों की मदद से 17 रन बटोर लिए। वहीं जब ब्रावो दूसरे ओवर में गेंदबाजी करने के लिए तब भी पोलार्ड उनपर हावी रहे और उनके ओवर में 1 चौका और 1 छ्क्का जड़ दिया। पोलार्ड के सामने ब्रावो पूरी तरह से बेबस नजर आए थे।

Trending


डेक्कन ग्लेडिएटर के कप्तान पोलार्ड ने इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदों पर 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 47 रन बनाए। वहीं दिल्ली बुल्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने 2 ओवर में 17 की औसत से 34 रन दिए। ब्रावो ने 1 विकेट लेने में कामयाबी पाई थी। हालांकि पोलार्ड की यह ताबड़तोड़ पारी बेकार गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Dhabi T10 (@t10league)

डेक्कन ग्लेडिएटर ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 118 रन  बनाए थे। 119 रनों का पीछा करने उतरी ब्रावो की टीम ने बड़े ही आसानी से 8 विकेट रहते हुए 9वें ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। अली खान ने 2 ओवर में 4 रन देकर 2 विकेट लिए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


 
LivePools