X close
X close
Indibet

HIGHLIGHTS: पाकिस्तान के 22 साल के खिलाड़ी ने उगली आग, मैदान पर कर दी छक्कों की बरसात

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 03, 2021 • 16:50 PM View: 1049

Abu Dhabi T10: अबुधाबी टी 10 लीग के 18वें मुकाबले में नार्दर्न वॉरियर्स ने डेक्कन ग्लैडिएटर्स को 3 रन से हरा दिया। इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान के 22 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। आजम खान ने अच्छे हाथ दिखाए और 22 गेंदों पर 54 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

हालांकि उनकी यह पारी किसी काम न आई और उनकी टीम को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा लेकिन जिस तरह से कल के मुकाबले में यह 22 साल का लड़का बल्लेबाजी कर रहा था उसने एक पल के लिए नार्दर्न वॉरियर्स टीम के लिए खतरे की घंटी बजा दी थी। आजम खान ने अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 5 छक्के लगाए थे।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो निकोलस पूरन की अगुआई वाली नार्दर्न वॉरियर्स इस टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। डेक्कन ग्लैडिएटर्स को हराकर नार्दर्न वॉरियर्स ने लगातार चौथी जीत है। कैरेबियाई ऑलराउंडर रोवमैन पॉवेल ने 23 गेंदों पर 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 51 रन बनाए थे।

नार्दर्न वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए थे। जिसके जवाब में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने अपना पहला विकेट जल्दी खो दिया हालांकि आजम खान के अलावा अनवर अली ने भी अच्छे हाथ दिखाए थे। अनवर अली ने 10 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली थी और पूरी टीम 10 ओवर में 140 रन ही बना सकी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Dhabi T10 (@t10league)


 
LivePools