X close
X close
Indibet

VIDEO: आयरलैंड के ऑलराउंडर ने ठोके 370 के स्ट्राइक रेट से रन, फिर भी हारी क्रिस गेल की टीम

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 06, 2021 • 12:12 PM View: 663

Abu Dhabi T10: अबुधाबी टी 10 लीग के एलिमिनेटर-2 मुकाबले में नार्दर्न वॉरियर्स ने अबुधाबी को 8 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। नार्दर्न वॉरियर्स के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम अबुधाबी ने 10 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाए थे।

इस मुकाबले में क्रिस गेल ने अपनी बल्लेबाजी से निराश किया और महज 7 ही रन बना सके लेकिन टीम अबुधाबी के सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग ने 3 चौके और 6 छक्के की मदद से 13 गेंद में ताबड़तोड़ 48 रन ठोक दिए। आयरलैंड के इस ऑलराउंडर ने अपनी बल्लेबाजी से इस पूरे टूर्नामेंट में सभी का दिल जीता है।

Trending


नार्दर्न वॉरियर्स की ओर से फैबियन एलन ने 2 ओवर में 13 रन देकर 4 विकेट लिए थे। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था। 115 रनों का पीछा करने उतरी नार्दर्न वॉरियर्स की ओर से लेंडल सिमंस और रोवमैन पॉवेल ने तीसरे विकेट के लिए 39 गेंद में 76 रन जोड़े और टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था।

तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर निकोलस पूरन के 0 पर आउट हो जाने के बाद एक पल के लिए टीम पर खतरे के बादल मंडराने लगे थे लेकिन लेंडल सिमंस और रोवमैन पॉवेल ने मैच को पलट दिया और टीम को फाइनल में पहुंचा दिया। अबुधाबी टी 10 लीग का फाइनल आज खेला जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Dhabi T10 (@t10league)


 
LivePools