X close
X close
Indibet

डेविड वॉर्नर-स्टीव स्मिथ समेत कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बीच में छोड़ सकते हैं IPL 2021,सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

IANS News
By IANS News
April 27, 2021 • 12:08 PM View: 1332

डेविड वॉर्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) सहित कई शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जल्द ही भारत से ऑस्ट्रेलिया वापस लौट सकते हैं। मंगलवार को कैबिनेट की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक  हुई है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने  भारत से विमानों के परिचालन पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया है। 

मंगलवार सुबह 9न्यूज में एक रिपोर्ट के अनुसार, डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ सहित कई प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स अब बॉर्डर बंद होने से पहले भारत में घर से बाहर होने की उम्मीद कर रहे हैं।

Trending


वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व कर रहे हैं जबकि स्टीव स्मिथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है, हमारे 30 खिलाड़ी, कोच और कमेंटेटर हैं, जो स्वाभाविक रूप से भारत से बाहर निकलने के लिए उत्सुक हैं। बिगड़ते हालात को देखते हुए उन्हें देश भर में स्वास्थ्य के लिहाज से सही स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग में 17 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भाग ले रहे थे जिनमें से तीन - एडम जम्पा, केन रिचर्डसन (दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) और एंड्रयू टाय (राजस्थान रॉयल्स) पहले ही घर लौट चुके हैं। टाइ ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू को बताया कि वह देश से बाहर जाना नहीं चाहते है।

रिकी पोंटिंग (दिल्ली कैपिटल्स), डेविड हसी (कोलकाता नाइट राइडर्स) और साइमन कैटिच (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) के साथ-साथ कमेंटेटर ब्रेट ली, माइकल स्लेटर और मैथ्यू हेडन भी भारत में है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि खिलाड़ियों को चार्टर्ड विमान से वापस लाने की बातचीत चल रही है। 9न्यूज की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस पर बातचीत चल रही है और इसके लिए एक सुझाव 'बंद' कर दिया गया है लेकिन कुछ भी अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि आईएएनएस को बताया कि इस बिंदु पर खिलाड़ियों के लिए चार्टर्ड योजना नहीं है। दूसरे विकल्प पर चर्चा की जा रही है। ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले एक तीसरे देश में संगरोध हो सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now