X close
X close
Indibet

साउथम्पटन में भारतीय गेंदबाजों को मिलेगा स्विंग और उछाल का भरपूर आनंद, रॉस टेलर ने दिया बयान

IANS News
By IANS News
June 16, 2021 • 15:19 PM View: 1542

न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने मंगलवार को कहा कि भारत के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में उनकी टीम के लिए दुनिया की नंबर वन होने का दर्जा थोड़ा कम होगा, क्योंकि भारतीय टीम पिछले कुछ वर्षों से नंबर वन टेस्ट टीम रही है।

टेलर ने मंगलवार को मीडिया से कहा, "यहां होना वाकई रोमांचक है। एक ऐसे भारतीय टीम के खिलाफ खेलना जो पांच-छह साल से नंबर 1 पर रही है। मुश्किल प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ के खिलाफ खेलना होगा..आप भारतीय लाइन-अप, विश्व स्तरीय खिलाड़ियों से गुजरते हैं। हम जानते हैं कि हम जिस भी एकादश का सामना करेंगे, वह शानदार होगी। भारत दुनिया की नंबर 1 टीम रही है।"

Trending


भारतीय अभी पिछले कुछ साल से नंबर वन टेस्ट टीम थी। लेकिन न्यूजीलैंड ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 1-0 से हराकर भारत से नंबर वन की बादशाहत वापस ले ली है।

उन्होंने कहा, "न केवल बल्लेबाजी में बल्कि गेंदबाजी भी भारतीय टीम लंबे समय से शानदार टीम रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत (2-1) शानदार थी। शानदार गेंदबाजी देखना न्यूजीलैंड के लिए बहुत अच्छा था। वे (साउथम्पटन में भारतीय गेंदबाज) स्विंग और उछाल का आनंद लेंगे। हम जिस किसी के खिलाफ भी उतरेंगे, हम उसके लिए तैयार रहेंगे।"

टेलर ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए टीम की अच्छी तैयारी हुई है।

अनुभवी बल्लेबाज ने कहा, "इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट खेलना आदर्श तैयारी थी। खिलाड़ियों ने ऐसी परिस्थितियों में कुछ मैच की तैयारी और अनुभव प्राप्त किया। इससे हमारे खिलाड़ी को थोड़ा और आत्मविश्वास मिला है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo