X close
X close
Indibet

उमर गुल को मिली सरेआम बीवी की 'धमकी', अफगानिस्तान के बॉलिंग कोच हैं गुल

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ उमर गुल इस समय अफगानिस्तान के बॉलिंग कोच हैं और उनकी अगुवाई में मोहम्मद नबी की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 31, 2022 • 16:45 PM

एशिया कप 2022 की शुरुआत से पहले शायद ही किसी क्रिकेट फैन ने सोचा होगा कि सुपर-4 में जगह बनाने वाली पहली टीम अफगानिस्तान होगी लेकिन मोहम्मद नबी की टीम ने ऐसा कर दिखाया है। श्रीलंका और बांग्लादेश को धूल चटाकर उनकी टीम सुपर-4 में पहुंचने वाली पहली टीम बन चुकी है। इन दोनों मैचों में अफगानिस्तान की बॉलिंग टॉप क्लास रही है जिसके चलते अफगानिस्तान के बॉलिंग कोच उमर गुल की भी काफी तारीफ की जा रही है।

हालांकि, अफगानिस्तान के सुपर-4 में पहुंचने के बाद उमर गुल एक बार फिर से लाइमलाइट में आ चुके हैं और इसके पीछे की वजह बेहद ही दिलचस्प है। अगर पाकिस्तान की टीम भी सुपर-4 में पहुंचती है तो उनका मुकाबला अफगानिस्तान से होना पक्का है ऐसे में उमर गुल अपने ही देश के खिलाफ रणनीति बनाते हुए दिखेंगे लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले उमर गुल को उनकी पत्नी के गुस्से का शिकार होना पड़ा है।

Trending


उमर गुल की बीवी डॉक्टर मरियम नक्श ने अपने पति को सोशल मीडिया पर धमकी दी है। मरियम नक्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा, 'पाकिस्तान के खिलाफ हाथ जरा होला रखना कोच साहेब, मुबारक हो।' इस ट्वीट का जवाब देते हुए उमर गुल ने भी ओके लिख दिया।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

मरियम का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस पर काफी सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं। वहीं, अगर मौजूदा टूर्नामेंट की बात करें तो एशिया कप में अफगानिस्तान की टीम बेहद ही खतरनाक नजर आ रही है और ऐसा लग रहा है कि इस टीम को भारत-पाकिस्तान के लिए भी रोकना आसान नहीं होगा क्योंकि इस समय इस टीम की गेंदबाज़ी के साथ-साथ बल्लेबाज़ी भी क्लिक करती हुई दिख रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now