X close
X close
Indibet

भारत के कारण श्रीलंका के कुछ खिलाड़ी पाकिस्तान दौर पर नहीं आए, अफरीदी ने कही अब ऐसी बात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 20, 2019 • 15:56 PM View: 969

लाहौर, 20 सितम्बर | पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने श्रीलंका के कुछ खिलाड़ियों के पाकिस्तान के दौर पर न आने का कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइज को बताया है। अफरीदी ने दावा किया कि आईपीएल फ्रेंचाइज ने खिलाड़ियों पर दबाव बनाया कि वह पाकिस्तान का दौर न करें।

श्रीलंका के शीर्ष खिलाड़ी लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल, सुरंगा लकमल, दिमुथ करुणारत्ने, थिसारा परेरा, अकिला धनंजय, धनंजय डी सिल्वा, कुशल परेरा और निरोशन डिकवेला ने 27 सितंबर से शुरू हो रहे पाकिस्तान दौर पर जाने से मना कर दिया था।

Trending


पाकिस्तान के पत्रकार साज सद्दीक ने ट्विटर पर अफरीदी के हवाले से बताया, "श्रीलंकाई खिलाड़ी आईपीएल फ्रेंचाइजी के दबाव में हैं। मैंने पिछली बार श्रीलंका के खिलाड़ियों से बात की थी, जब उनके पाकिस्तान आने और पीएसएल में खेलने की चर्चा थी। उन्होंने कहा कि वे आना चाहते थे, लेकिन आईपीएल वालों का कहना है कि अगर आप पाकिस्तान जाते हैं तो हम आपके साथ करार नहीं देंगे।"

अफरीदी ने कहा, "पाकिस्तान ने हमेशा श्रीलंका का समर्थन किया, ऐसा कभी नहीं हुआ कि हमें श्रीलंका का दौरा करना हो और हमारे खिलाड़ी आराम करें। श्रीलंका के बोर्ड को अपने अनुबंधित खिलाड़ियों पर पाकिस्तान जाने का दबाव बनाना चाहिए। जो श्रीलंका के खिलाड़ी यहां आएंगे उन्हें हमेशा पाकिस्तान के इतिहास में याद किया जाएगा।"

इससे पहले, पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने भी भारत पर ऐसा ही आरोप लगाया था। श्रीलंका की टीम कराची और लाहौर में तीन वनडे एवं तीन टी-20 मैच खेलेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo