X close
X close
Indibet

96 पर आउट होने पर बोले फाफ डु प्लेसिस, अगले मैच में शतक लगाने की पूरी कोशिश करूंगा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने कहा कि मंगलवार के मैच में लखनऊ के खिलाफ मैं शतक से चूक गया, लेकिन अगले मैच में मैं शतक लगाने की पूरी कोशिश करूंगा। मंगलवार को

By IANS News April 21, 2022 • 16:50 PM View: 217

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने कहा कि मंगलवार के मैच में लखनऊ के खिलाफ मैं शतक से चूक गया, लेकिन अगले मैच में मैं शतक लगाने की पूरी कोशिश करूंगा। मंगलवार को हुए मैच में आरसीबी ने लखनऊ के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी। आरसीबी ने सीजन की अपनी पांचवीं जीत दर्ज की। वहीं, डु प्लेसिस ने कप्तानी पारी खेली और शाहबाज अहमद के साथ 70 रनों की अहम साझेदारी निभाई।

डु प्लेसिस ने संकेत दिया कि अगर यह छोटा मैदान होता, तो वह आसानी से शतक लगा सकते थे, लेकिन डीवाई पाटिल में यह करना छोड़ा कठिन बन गया।

Trending


18 रन की जीत में प्लेयर ऑफ द मैच से सम्मानित होने पर उन्होंने कहा, "टीम एक समय मुश्किल समय पर थी। हम पिछले तीन या चार मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे। इस मैच में हमने अच्छा खेला, लेकिन शतक से चूक गए थे। हमारे पास ओवर भी ज्यादा नहीं बचे थे, हमे एक बड़ा स्कोर भी स्थापित करना था, जिस वजह से हम शतक पर ध्यान नहीं दे पाए। लेकिन अगले मैच में हम शतक लगाने की पूरी कोशिश करेंगे और टीम को जीत की ओर ले जाएंगे।"

डु प्लेसिस ने आरसीबी बोल्ड डायरी को आगे बताया, "मैं जब क्रीज पर आया तो मैंने पहले मैदान की छवी को अपने दिमाग में उतारा, उसके बाद मैंने बल्लेबाजी शुरू की और एक बड़ा स्कोर बनाने में सफल रहा। एक तरफ? टीम के विकेट गिर रहे थे तो दूसरी तरफ मैं एक बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहा।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि अगर गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी करता है तो बल्लेबाज थोड़ा मुश्किल में होता है। बाउंड्री लगाना मुश्किल होता है। पहले तीन या चार ओवरों में मैंने कुछ नहीं किया, उस समय वाकई गेंदबाजी अच्छी थी और विकेट भी गिर रहे थे इसलिए गेंदबाजों का मनोबल भी बढ़ा हुआ था। एक समय हम मुश्किल में आ गए थे। लेकिन हमने और शाहबाज अहमद ने पारी को उस मुश्किल से बाहर निकाला और 70 रन की साझेदारी को अंजाम दिया।"

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड भी अपने कप्तान के शानदार प्रदर्शन से हैरान थे, उन्होंने कहा कि डु प्लेसिस मेरी विस्फोटक बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे थे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हेजलवुड ने कहा, "कप्तान ने अच्छा खेला। टीम को मुश्किल से बाहर निकाला और एक लक्ष्य स्थापित करने में कामयाब रहे। साथ ही गेंदबाजों ने भी अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now