X close
X close
Indibet

एरॉन फिंच की पत्नी एमी को मिल रही है ऑनलाइन धमकी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 27, 2021 • 15:32 PM View: 1603

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच के लिए फिलहाल कुछ भी सही होता हुआ नहीं दिख रहा है। एकतरफ उनकी कप्तानी में कंगारू टीम को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, उनकी खराब फॉर्म होने की वजह से उनकी पत्नी एमी को "हिंसा और यौन हमले की सीधी धमकी" मिल रही है।

फिंच की पत्नी एमी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से खुलासा किया है कि उन्हें सोशल मीडिया पर हिंसा की धमकी मिल रही है। हालांकि, अभी इस मामले में फिंच की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Trending


एमी की स्टोरी पर कमैंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा था, "अपने पति से कहो कि वह अपनी कप्तानी छोड़ दे, Looser............., उसकी वजह से मैंने अपना सारा पैसा खो दिया है।"

इस कमैंट को साझा करते हुए एमी फिंच ने लिखा, "ईमानदारी से, इन कीबोर्ड वारियर्स को सबक सिखाने की जरूरत है। यह उन सबसे बुरे कमैंट्स में से भी एक नहीं है जो मुझे देखने को मिला है, लेकिन अब बहुत हो गया!"

"मैं आमतौर पर इन सब बातों को नजरअंदाज कर देती हूं लेकिन, लेकिन अब मुझे सीधी हिंसा और यौन हमले की धमकी मिली है।"

आपको बता दें कि आरोन फिंच,भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से ही बुरे दौर से गुजर रहे हैं। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में 2 पारियों में 35 रन बनाए थे। बीबीएल 2020-21 में भी फिंच का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा था और वो 13 पारियों में 13.76 की औसत से केवल 179 रन ही बना पाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo