X close
X close
Indibet

5 साल इंतजार हुआ खत्म, टीम इंडिया में जगह मिलने पर इन 2 खिलाड़ियों को कहा शुक्रिया

भारत वेस्टइंडीज के बीच खेली जानी वाली वनडे सीरीज के लिए 26 वर्षीय दीपक हुड्डा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। इस खिलाड़ी को पांच साल बाद भारतीय टीम में मौका मिला है।

By Nishant Rawat January 27, 2022 • 18:43 PM View: 2395

भारत वेस्टइंडीज के बीच खेली जानी वाली वनडे सीरीज के लिए 26 वर्षीय दीपक हुड्डा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। इस खिलाड़ी को पांच साल बाद भारतीय टीम में मौका मिला है। लेकिन अब भारतीय टीम में शामिल होने के बाद दीपक ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें टीम में शामिल होने की खबर पर भरोसा नहीं हो रहा था।

दीपक हुड्डा ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके मुश्किल समय में भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑल राउंडर इरफान पठान, यूसुफ पठान और उनके घरवालों ने उनका काफी साथ दिया। साथ ही उन्हें भारतीय टीम में दूसरा मौका मिलने में पूरे पांच साल लग गए। हालांकि उन्हें हर साल ऐसा लगता था कि वो टीम में जगह बना लेंगे।

Trending


दीपक हुड्डा ने स्पोर्टस्टार से बात करते हुए कहा "पिछला साल एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह था, लेकिन इरफान भाई, यूसुफ भाई और मेरे परिवार के सदस्यों की मदद से मैं कठिन समय से बाहर आ सका और फिर बड़े सपने देख रहा हूं। अपनी भावनाओं को शब्दों में बताना काफी मुश्किल है, लेकिन निश्चित रूप से यह सबसे अच्छा ईनाम है।"

उन्होंने कहा कि "मुझे एक और मौका मिलने में पांच साल का समय लगा। सच कहूं तो हर सीजन से पहले मुझे लगता था कि मैं इस बार टीम में जगह बना लूंगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन पिछले एक साल ने मुझे ये सिखाया कि आपको अपने मौके का इंतजार करना होगा।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि इससे पहले दीपक हुड्डा को 2017-18 में भारतीय स्कवॉड में शामिल किया गया था, लेकिन उस दौरान वो सिर्फ बेच पर ही बैठे रह गए थे उन्हीं टीम में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था। वहीं पिछले साल की शुरूआत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी शुरू होने से पहले दीपक ने टीम को छोड़ दिया था, क्योंकि बड़ौदा टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने उन्हें अपशब्द कहे थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now