X close
X close
Indibet

PHOTOS: 11 विकेट लेने के बाद भी नहीं मना सके जश्न, अश्विन के पीछे-पीछे भागते हुए नजर आए अक्षर पटेल

एक टेस्ट मैच में अगर कोई गेंदबाज़ 11 विकेट ले और उसे गेंद को हाथ में थामकर मैदान से बाहर जाने का सुख ना मिले, ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है।

By Shubham Yadav February 25, 2021 • 19:15 PM View: 1588

एक टेस्ट मैच में अगर कोई गेंदबाज़ 11 विकेट ले और उसे गेंद को हाथ में थामकर मैदान से बाहर जाने का सुख ना मिले, ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। लेकिन भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

भारत के लिए अपना दूसरा ही टेस्ट मैच खेल रहे अक्षर पटेल के लिए उनके टेस्ट क्रिकेट की शुरूआत किसी सपने से कम नहीं रही। पहले टेस्ट में धमाल मचाने के बाद अब दूसरे टेस्ट में भी उन्होंने अंग्रेज बल्लेबाज़ों को अपनी नाचती हुई गेंदों पर खूब नचाया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में अक्षर पटेल ने कुल 70 रन देकर 11 विकेट चटकाए।

Trending


जैसे ही वॉशिंगटन सुंदर ने इंग्लैंड की दूसरी पारी का आखिरी विकेट लिया तब शायद वो नजारा देखने को मिला जिसे अक्षर पटेल के फैंस शायद पसंद नहीं करेंगे। इंग्लैंड की पारी खत्म होते ही अक्षर पटेल की जगह रविचंद्रन अश्विन गेंद थामकर मैदान से बाहर जाते हुए दिखे और लोकल बॉय पटेल उनके पीछे-पीछे भागते हुए नजर आए।

दरअसल, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इसी मुकाबले में भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपने टेस्ट करियर के 400 विकेट पूरे किए और शायद इसीलिए अक्षर की जगह वो गेंद थामकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए मैदान से बाहर जाते देखे गए।

बहरहाल, अगर पिंक बॉल टेस्ट की बात करें तो भारत को मैच जीतने के लिए 49 रनों की दरकार है और अगर भारत ये मैच जीत जाता है तो विराट कोहली की टीम के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें और भी प्रबल हो जाएंगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now