X close
X close
Indibet

बॉलीवुड एक्टर ने ऋषभ पंत को कहा-'लुक्खा', उर्वशी रौतेला के बाद ऋषभ पंत ने उसे भी किया ब्लॉक

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान DC के कप्तान ऋषभ पंत को मैदान पर आपा खोते हुए देखा गया। जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें लुक्खा और खराब खिलाड़ी कह दिया था।

By Cricketnmore Team April 23, 2022 • 14:02 PM View: 1073

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान मैदान पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। ऑनफील्ड अंपायर के फैसले से नाखुश होकर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने टीम के साथी खिलाड़ियों को मैच छोड़कर वापस बुलाने का मन बनाया जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने ऋषभ पंत पर तंज कसा जिसके बाद पंत ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है।

केआरके ने ऋषभ पंत पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा था, 'आज के मैच RR vs DC के दौरान ऋषभ पंत का ड्रामा इस बात का सबूत है कि वो अपने जीवन में कभी बड़ा खिलाड़ी नहीं बन सकता। वो आजीवन लुक्खा रहेगा।' केआरके के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक किया है वहीं लोग इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

Trending


इस ट्वीट के बाद केआरके ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'ऋषभ पंत ने बहुत तेजी से मुझे ब्लॉक कर दिया।' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ पंत बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भी वॉट्सएप पर ब्लॉक कर चुके हैं। हालांकि, CricketNmore इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

जी न्यूज में छपी खबर के अनुसार ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में टीम से ड्रॉप कर दिया गया था और उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। ऋषब पंत खराब फॉर्म से जूझ रहे थे जिसको लेकर वो काफी ज्यादा चिंतित थे। क्रिकेट पर पूरा फोकस देने के लिए और टेंशन की वजह से उन्होंने उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया था।

यह भी पढ़ें: लाइव मैच में दिखा हाईवोल्टेज ड्रामा, ऋषभ पंत ने गुस्से में आकर खिलाड़ियों को बुलाया वापस

इस वजह से गुस्से से आगबबूला हुए थे ऋषभ पंत: रोवमैन पॉवेल ने ओबेड मैककॉय के 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर छ्क्का जड़ा था। ये गेंद संदिग्ध थी जिसके बाद पंत नो-बॉल के लिए थर्ड अंपायर से चेक कराने की मांग कर रहे थे। लेकिन, ऑनफील्ड अंपायर के फैसले को बदला नहीं जा सकता था जिसके बाद पंत ने गुस्से में आकर दिल्ली के दोनों बल्लेबाजों को मैदान से बाहर बुलाने का इशारा किया। शेन वॉटसन के समझाने के बाद पंत माने थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now