X close
X close
Indibet

वॉर्नर और स्टोइनिस के बाद ऑस्ट्रेलिया के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने भी The Hundred से नाम लिया वापस

IANS News
By IANS News
June 27, 2021 • 09:12 AM View: 550

वॉर्नर के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) द हंड्रेड (The Hundred) क्रिकेट टूर्नामेंट से हट गए हैं। द हंड्रेड का आयोजन 21 जुलाई से 21 अगस्त तक होना है जिसमें दुनिया भर के कई स्टार खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है। मैक्सवेल ने लंदन स्पिरिट के साथ एक लाख पौंड का करार किया था। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने हालांकि अभी तक मैक्सवेल के हटने की घोषणा नहीं की है लेकिन टीम के मुख्य कोच और पूर्व वॉर्नरई स्पिनर शेन वार्न ने इसकी पुष्टि कर दी है।

मैक्सवेल इससे पहले वॉर्नरई टीम के विंडीज और बांग्लादेश दौरे से भी हट चुके हैं।

Trending


वार्न ने द फोक्स क्रिकेट से कहा, "दुर्भाग्य से मैक्सवेल द हंड्रेड से हट गए हैं। हम उन्हें टीम में लेकर काफी उत्साहित थे। हमें पता है कि वह एक मैच विनर हैं। हालांकि वह अब हट गए हैं और हमने उनकी जगह वेस्टर्न वॉर्नर के जोश इंग्लिस को लिया है।"

इससे पहले डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टोइनिस ने भी इस टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। वार्नर और स्टोइनिस ने साउथर्न ब्रेव फ्रेंचाइजी के साथ क्रमश: एक लाख पौंड और 80 हजार पौंड का करार किया था।

साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को वार्नर और स्टोइनिस के रिप्लेसमेंट के तौर पर साउथर्न ब्रेव ने साइन किया है।

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा भी इस टूर्नामेंट से हट गए हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo