X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WATCH आखिरी वनडे से पहले जेसन होल्डर और शिवम दुबे के बीच टेबल टेनिस मुकाबला, देखिए !

by Vishal Bhagat Dec 21, 2019 • 19:53 PM

कटक, 21 दिसम्बर | तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी पर चल रही भारत और वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीमें रविवार को यहां बाराबाती स्टेडियम में होने वाले तीसरे और अंतिम मैच को जीतकर सीरीज कब्जाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। इस मुकाबले से पहले, जहां खिलाड़ियों को मैदान में अभ्यास करना चाहिए तो वहीं भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे और विंडीज के पूर्व कप्तान जेसन होल्डर शनिवार को यहां बाराबाती स्टेडियम में टेबल टेनिस में दो-दो हाथ करते नजर आए।

वेस्टइंडीज क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड मुकाबला। मैन इन मरून होल्डर और मैन इन ब्ल्यू शिवम दुबे के बीच मुकाबला। रविवार को होने वाले बड़े मुकाबले से पहले शिवम दुबे टेबल टेनिस में अपने हाथ दिखाते हुए।"

वल्र्ड नंबर-9 विंडीज ने चेन्नई में पहला वनडे आठ विकेट से जीतकर सीरीज में बढ़त बना ली थी।

लेकिन वल्र्ड नंबर-2 भारत ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे में जोरदाकर वापसी की और 107 रन से जीत दर्ज करके सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है।

भारत अगर विंडीज के खिलाफ तीसरा मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने में सफल होता है तो विंडीज के खिलाफ उसकी यह लगातार 10वीं द्विपक्षीय सीरीज होगी। अब देखना यह है कि वेस्टइंडीज की टीम 17 साल बाद भारत को किसी वनडे सीरीज में हरा पाती है या नहीं।