X close
X close
Indibet

VIDEO : आउट हो गए थे अजिंक्य रहाणे, लेकिन विराट की सूझबूझ ने दिया इंग्लैंड को झटका

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 02, 2021 • 19:46 PM View: 2249

England vs India: भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाज बेबस नजर आ रहे हैं और एक के बाद एक चार बल्लेबाज़ पवेलियन लौट गए।

ताज़ा समाचार लिखे जाने तक भारतीय कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे क्रीज़ पर टिके हुए हैं। हालांकि, रहाणे को जीवनदान उस समय मिला जब उन्होंने विराट कोहली के कहने पर DRS का इस्तेमाल किया। अंपायर ने रहाणे को आउट दे दिया था लेकिन कोहली के कहने पर रहाणे ने DRS लेने का फैसला किया और अंपायर को उन्हें नॉटआउट देना पड़ा।

Trending


ये घटना भारतीय पारी के 32वें ओवर के दौरान घटी और इस ओवर में क्रिस वोक्स गेंदबाज़ी कर रहे थे। इस ओवर की आखिरी गेंद को रहाणे मिस कर गए और गेंद सीधा उनके पैड पर जा लगी। अंपायर ने बिना किसी देरी के उन्हें आउट दे दिया और वो भी पवेलियन की तरफ जाने लगे थे लेकिन जाने से पहले उन्होंने कप्तान कोहली से बात की और विराट ने उन्हें रिव्यू लेने की सलाह दी।

इसके बाद रिव्यू में साफ देखा जा सकता था कि गेंद स्टंप्स के ऊपर से जा रही थी और इसी के चलते अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या रहाणे इस जीवनदान का फायदा उठा पाते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo