X close
X close
Indibet

VIDEO: 'रहाणे ने दी थी DRS लेने की सलाह', पवेलियन जाते विराट को बुलाया था वापिस

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 28, 2021 • 21:29 PM View: 2429

भारतीय टीम की तीसरे टेस्ट में शर्मनाक हार से हर भारतीय फैन दुखी है लेकिन कप्तान विराट कोहली को भरोसा है कि उनकी टीम चौथे टेस्ट मैच में वापसी करेगी। इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में भारत को पारी और 75 रनों से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है। 

इस टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम ने सिर्फ 63 रन पर अपने 8 विकेट गंवा दिए और किसी भी तरह का संघर्ष नहीं दिखाया। हालांकि, इस  मैच के दौरान एक नाटकीय घटना भी देखने को तब मिली जब विराट कोहली को लगा कि वो जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट हो गए हैं लेकिन अजिंक्य रहाणे ने उन्हें वापिस बुलाया और रिव्यू लेने की सलाह दी।

Trending


ये घटना भारतीय पारी के 87 वें ओवर में घटी, एंडरसन ने कोहली को एक फुलर डिलीवरी डाली और विराट ने इस गेंद पर ड्राइव करने का प्रयास किया और गेंद उनके बल्ले के पास से होती हुई जॉस बटलर के हाथों में चली गई। इंग्लिश खिलाड़ियों की अपील के बाद अंपायर ने भी आउट दे दिया।

कोहली भी खुद को आउट मानकर ड्रेसिंग रुम की तरफ चल पड़े थे मगर तभी रहाणे ने उन्हें रोका और डीआरएस लेने की सलाह दी और रिप्ले में साफ देखा जा सकता था कि गेंद उनके बल्ले से नहीं बल्कि बल्ला उनके पैड पर लगा था जिसे देखने के बाद अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा और विराट को नॉटआउट दिया गया।

हालांकि, विराट इसके बाद ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिके और अर्द्धशतक बनाकर ओली रॉबिन्सन की गेंद पर जो रूट के हाथों स्लिप्स में लपके गए। भारत की दूसरी पारी सिर्फ 278 रनों पर सिमट गई। भारतीय टीम चौथे दिन 2 विकेट के नुकसान पर 215 रन से आगे खेलने उतरी थी। लेकिन दूसरी नई गेंद के आते ही भारतीय बल्लेबाजी बिखर गई औऱ 63 रन के अंदर 8 विकेट गिर गए। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo