X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद रहाणे का दिल टूटा, कही ऐसी बात

by Vishal Bhagat Apr 17, 2019 • 11:58 AM

मोहाली, 17 अप्रैल| किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि इस विकेट पर 182 रनों का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। पंजाब ने राजस्थान को अपने घर आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए मैच में 12 रनों से मात दी। 

टीम को राहुल त्रिपाठी और जोस बटलर ने शानदार शुरुआत दी लेकिन फिर टीम इसका फायदा नहीं उठा सकी और अंत के ओवरों में तेजी से रन नहीं बना पाई। मैच के बाद रहाणे ज्यादा आलोचनात्मक नहीं दिखे। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ दो-तीन बड़े शॉट की बात थी। 

रहाणे ने कहा, "इस विकेट पर 182 रनों का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। हमने अच्छी शुरुआत की। यह सिर्फ दो छक्कों की बात थी। इस तरह के मैचों में आप ज्यादा किसी की आलोचना नहीं कर सकते। हमारे गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की।"

उन्होंने कहा, "इस तरह के लक्ष्य का पीछा करते हुए आप जल्दी-जल्दी विकेट नहीं खो सकते। मेरे और स्टुअर्ट बिन्नी के बीच चर्चा मैच को अंत तक ले जाने की हुई थी। त्रिपाठी ने अच्छी शुरुआत की। हमें गलतियों से सीखना होगा। टी-20 में इस तरह की चीजें होती रहती हैं।"

बेशक राजस्थान के बल्लेबाज विफल हो गए हों लेकिन उसके गेंदबाजों ने शानदार शुरुआत की। जोफ्रा आर्चर ने तीन विकेट लिए। रहाणे ने ईश सोढ़ी और श्रेयस गोपाल की भी तारीफ की। 

रहाणे ने कहा, "हमारे दो लेग स्पिनरों ने मध्य के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की। जोफ्रा के चार ओवर अहम रहे।"