X close
X close
Indibet

PSL 2021: 'सड़े हुए अंडे और सूखी ब्रेड', एलेक्स हेल्स ने पोस्ट की पीएसल में मिलने वाले खाने की तस्वीर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 04, 2021 • 17:01 PM View: 2508

Pakistan Super League 2021: इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के माध्यम से हेल्स ने पीएसएल और पीसीबी का नाम लिए बिना ही उन्हें ट्रोल किया है। हेल्स पीएसएल 2021 में इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हैं। हेल्स ने इंस्टाग्राम पर उन्हें दिए जाने वाले भोजन की एक तस्वीर पोस्ट की है।

तस्वीर में, दो अंडे एक टोस्ट और एक अनपैक्ड पैकेट नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह पीएसएस में मिलने वाले खाने से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। अंडों की गुणवत्ता काफी ज्यादा खराब है वहीं टोस्ट भी काफी ज्यादा सूखा हुआ दिख रहा है। हेल्स ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह तस्वीर पोस्ट की:

Trending


बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को कोविड के मामलों में बढ़ोतरी के चलते पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सीजन को स्थगित करने की घोषणा कर दी है। पीसीबी ने गुरुवार को आयोजन समिति और टीम के मालिकों और मैनेजमेंट के साथ सलाह मशवरा करने के बाद यह निर्णय लिया है।

मालूम हो कि इस लीग में कुल 34 मैच खेले जाने थे लेकिन अभी सिर्फ 14 मैच ही हुए थे कि बोर्ड को ये बड़ा फैसला लेना पड़ा। अब तक इस लीग में दुनियाभर में खेलने वाले कुल 7 खिलाड़ी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS
 
BP
LivePools