X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

काफी दिनों तक टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता है यह बड़ा दिग्गज

by Vishal Bhagat Jan 04, 2018 • 21:27 PM

सिडनी, 4 जनवरी| इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज एलिस्टर कुक का कहना है कि वह एशेज सीरीज के बाद भी अपने टेस्ट करियर को बरकरार रखना चाहते हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, एशेज सीरीज में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले तीन टेस्ट मैचों में कुक का प्रदर्शन खास नहीं था।  कुक ने पहले तीन टेस्ट मैचों में कुल 83 रन ही बनाए थे, लेकिन मेलबर्न में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में उन्होंने नाबाद 244 रनों की पारी खेलकर दिखा दिया कि उनमें अब भी काफी क्रिकेट बाकी है। 

'बीटी स्पोर्ट' को दिए बयान में कुक ने कहा, "मुझे में निश्चित रूप से काफी क्रिकेट बची हुई है और मैं इसे जारी रखना चाहता हूं।" कुक ने इंग्लैंड के लिए 2006 में टेस्ट प्रारूप में पदार्पण किया था। मेलबर्न में आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दौरान बनाए गए रनों के बाद वह टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में छठे स्थान पर पहुंच गए हैं। 

सिडनी में जारी टेस्ट मैच के आखिरी मैच होने की संभावना के बारे में कुक ने कहा, "मुझे नहीं लगता। इस सवाल के साथ परेशानी यह है कि मैं इस बारे में नहीं जानता।" आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच अगली एशेज सीरीज 2019 में खेली जाएगी।