Advertisement
Advertisement
Advertisement

एलन डोनाल्ड का बड़ा फैसला, छोड़ेंगे बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी कोच का पद

Allan Donald:  साउथ अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने मौजूदा 2023 पुरुष वनडे वर्ल्ड कप में टीम के अभियान के बाद बांग्लादेश के

IANS News
By IANS News November 10, 2023 • 23:49 PM
Allan Donald To Step Down As Bangladesh Bowling Coach After World Cup
Allan Donald To Step Down As Bangladesh Bowling Coach After World Cup (Image Source: IANS)
Advertisement

Allan Donald:  साउथ अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने मौजूदा 2023 पुरुष वनडे वर्ल्ड कप में टीम के अभियान के बाद बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी कोच का पद छोड़ने का फैसला किया है।

डोनाल्ड को जुलाई 2022 में इस भूमिका के लिए नियुक्त किया गया था और टीम के साथ उनका आखिरी मैच शनिवार को एमसीए स्टेडियम में अपने अंतिम वर्ल्ड कप लीग मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा।

Trending


एलन डोनाल्ड ने कहा कि शुरू में उन्हें एक साल के विस्तार से कोई आपत्ति नहीं थी, लेकिन अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के कारण उन्होंने यह पद छोड़नेे का फैसला किया।

''वर्ल्ड कप के दौरान मैंने मौखिक रूप से अनुबंध स्वीकार कर लिया था। हालांकि, मैंने कोई अनुबंध साइन नहीं किया लेकिन मैं एक साल के विस्तार के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए ढाका वापस जाने के लिए तैयार था। मैं इसे पूरा करने और देखने के लिए उत्साहित था कि हम इस तेज गेंदबाजी समूह को और भी आगे कैसे बढ़ा सकते हैं।"

Also Read: Live Score

ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने डोनाल्ड के हवाले से कहा, ''वर्ल्ड कप में मेरे पास इस पर विचार करने के लिए समय था। मैंने सोचा था कि 12 महीने एक लंबा समय लगता है। कार्यक्रम बहुत व्यस्त दिखता है। बेहतर होगा कि मैं अपने परिवार के बारे में सोचना शुरू कर दूं।"
 


Cricket Scorecard

Advertisement