X close
X close
Indibet

IPL के साथ-साथ पुजारा को इंग्लैंड दौरे की भी चिंता, तैयारी को लेकर बनाई ये रणनीति

IANS News
By IANS News
February 20, 2021 • 21:37 PM View: 1318

भारतीय टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने से इंग्लैंड में होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए उनकी तैयारियों पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

पुजारा को चेन्नई सपुर किंग्स ने आईपीएल नीलामी में 50 लाख रुपये में खरीदा है। पुजारा 2014 के बाद पहली बार आईपीएल में लौटे है। आईपीएल मई और जून में खेली जानी है और फिर इसके बाद विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल भी खेला जाना है, जिसके लिए भारत को अभी क्वालीफाई करना बाकी है। न्यूजीलैंड ने लंदन के लॉर्डस में जून में खेले जाने वाले फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

Trending


पुजारा ने शनिवार को मीडिया से कहा, "मैं वास्तव में आईपीएल का हिस्सा बनकर खुश हूं। एक बार फिर से वापसी करना अच्छा है..साथ ही, आईपीएल खत्म होते ही इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खेलने से पहले मेरे पास पर्याप्त समय होगा। एक विंडो होगा, जिसमें मैं कुछ काउंटी मैच (इंग्लैंड में) खेल सकता हूँ। लेकिन मैं उस पर आईपीएल के खत्म होते ही या आईपीएल के बीच में फैसला लूंगा।"

उन्होंने कहा, "कुछ काउंटी मैच खेलने के लिए मेरे पास पर्याप्त समय होगा और हमारे पास अगस्त में टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले कुछ अभ्यास मैच हैं। इसलिए, काउंटी मैच खेलने के लिए बहुत समय है। लेकिन आईपीएल में वापसी करना अच्छा है।"

भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि वह एक समय पर एक ही मैच पर ध्यान दे रहे हैं।

पुजारा ने कहा, "मैं हमेशा खेल के छोटे प्रारूप को खेलना चाहता था। आईपीएल का हिस्सा होना अच्छा है, जिसने कई शानदार क्रिकेटर दिए हैं। कुछ युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो हमें आईपीएल से मिले हैं, जिससे भारतीय टीम को मदद मिली है।"


 
LivePools