X close
X close
Indibet

कोहली नहीं यह खिलाड़ी वेस्टइंडीज में निभाएगा निर्णायक भूमिका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 21, 2016 • 15:12 PM View: 976

21 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के वनडे टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने भारत और वेस्टइंडीज के सीरीज को लेकर भविष्यवाणी की है। नई दिल्ली में एक टीवी कार्यक्रम में सुरेश रैना ने वेस्टइंडीज सीरीज को लेकर कहा है कि भारत की टीम कैरेबियन टीम को आसानी के साथ हरा देगी। इतना ही नहीं भारत वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरज को 3- 0 या फिर 4- 0 से आसानी से जीत लेगा। पहले टेस्ट से पहले अश्विन को चढ़ा खतरनाक बुखार

रैना ने अमित मिश्रा को लेकर कहा है कि वह एक स्टार गेंदबाज है और जिस तरह की पिच वेस्टइंडीज में है उससे मिश्रा की गेंदबाजी विपक्षी टीम पर दबाव बनानें में कामयाब रहेगी और साथ ही रैना ने ये भी कहा कि पूरे सीरीज में मिश्रा वेस्टइंडीज बल्लेबाजों पर हावी हो सकते हैं। पहले टेस्ट से पहले विराट कोहली के लिए सामने आई बड़ी मुसीबत

Trending


नए हेड कोच अनिल कुंबले के बारे में रैना ने कहा कि मिश्रा को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में कुंबले की सलाह काफी मदद देगी। कुंबले की देखरेख में यह लेग स्पिनर वेस्टइंडीज की पिचों पर अपनी घातक गेंदबाजी से कहर बरपा सकता है।

बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने अश्विन और रविंद्र जडेजा के बारे में कहा है कि इस सीरीज में भारत अपने स्पिन गेंदबाजी के बदौलत वेस्टइंडीज की युवा टीम पर काफी दबाव बनानें में सफल रहेगा। अश्विन और जडेजा की गेंदबाजी भी वेस्टइंडीज के लिए खतरा का कारण बन सकती है।

आपको बता दें कि जब साल 2011 में भारत की टीम वेस्टइंडीज दौरे पर गई थी तो सुरेश रैना भी टीम इंडिया का हिस्सा थे। जिससे उन्हें इस बात का अंदाजा लगा लिया है कि कोहली एंड कंपनी के सामने वेस्टइंडीज की टीम का वाइटवॉश होने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS