X close
X close
Indibet

टेस्ट सीरीज से पहले जहीर खान ने किया एंडरसन पर हमला, कही ऐसी बात

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 26, 2018 • 16:53 PM View: 1769

26 जुलाई,(CRICKETNMORE) भारत और इंग्लैंड के टेस्ट सीरीज से पहले दोनों देश के दिग्गज एक दूसरें के खिलाड़ियों पर शब्दों का हमला करते नहीं थक रहे हैं। अब हाल ही में मिड डे डॉट कॉम से बातचीत के दौरान भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि ''एंडरसन करियर के उस दौर पर पहुंच गए हैं जहां वो अब अपने कंधे के दम से गति नहीं ला सकते।

अगर उन्हें बल्लेबाजों को चमका देना है तो उन्हें उन्हें पिच से मदद चाहिए।'' उनका कहना है की पिच से अगर एंडरसन को  मदद मिली तो वो  भारतीय बल्लेबाजों के लिए खतरा बन सकते हैं।

Trending


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का कहना है कि अगर भारत को यह टेस्ट सीरीज जितनी है तो एंडरसन की कड़ी चुनौती से निपटना होगा। गौरतलब है कि एंडरसन पिछले कुछ महीनों से चोटिल हैं और वे फिट होने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। हाल में एंडरसन ने कहा था कि वो भारत के खिलाफ इस सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

उन्‍होंने कहा था कि वो इस सीरीज के लिए पिछले 3 महीने से तैयारी कर रहे हैं।एंडरसन कंधे की चोट से उबर रहे हैं। हालाँकि इंग्लैंड की टीम अभी भी एंडरसन को लेकर अजमंजस में है कि शायद ही वो भारत के खिलाफ सभी मैचों में अपनी जगह बना पाए।

इंग्‍लैंड की मौजूदा टीम में को अगर देखा जाए तो एंडरसन सबसे अनुभवी गेंदबाज है और वो स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ गेंदबाजी में अच्छी साझेदारी कर भारत की बल्लेबाजी क्रम को तहस नहस कर सकते हैं।  
 


 
LivePools