X close
X close

22 अक्टूबर से बायो-बबल में शुरू होगी आंध्र प्रदेश टी-20 लीग, खेले जाएंगे 33 मैच

By IANS News
Oct 16, 2020 • 13:55 PM

तमिलनाडु, कर्नाटक और मुंबई के नक्शे कदम पर चलते हुए आंध्र प्रदेश क्रिकेट संघ (एसीए) ने गुरुवार को अपने टी-20 टूर्नामेंट के आयोजन की घोषणा की।33 मैचों की यह लीग 22 अक्टूबर से आठ नवंबर के बीच आरडीटी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स, अनंतपुर में खेली जाएगी। इस लीग में सिर्फ आंध्र प्रदेश के खिलाड़ी खेलेंगे जो बायो बबल में रहेंगे।

एसीए के सीनियर अधिकारी सीआर. मोहन ने आईएएनएस से कहा, "इस टूर्नामेंट में 90 खिलाड़ी खेलेंगे। इसमें रणजी खिलाड़ी और सभी आयु वर्ग के खिलाड़ी शामिल रहेंगे।"

Also Read: IPL 2020: क्रिस गेल नर्वस होने के सवाल पर बोले, कम ऑन यूनिवर्स बॉस बल्लेबाजी कर रहा था

लीग में कोविड-19 संबंधी नियमों का ध्यान रखा जाएगा।

मोहन ने बताया, "खिलाड़ियों का शुक्रवार को कोविड-19 टेस्ट होगा जो खिलाड़ी निगेटिव पाए जाएंगे उन्हें ही बायो बबल में हिस्सा लेने की अनुमति होगी। एक बार वो जब बायो बबल में आ गए तो बाहर नहीं जा पाएंगे।"

एसीए ने एक बयान में कहा, "चूंकि इस देश में बीते छह महीने से क्रिकेट संबंधी गतिविधियां नहीं हुई हैं इसलिए यह टूर्नामेंट खिलाड़ियों को अच्छा गेम टाइम देगा और युवा खिलाड़ियों को मौका भी देगा।"

टूर्नामेंट के प्रायोजक ट्वेंटीथ सेंचुरी मीडिया (टीसीएम) होंगा और इसके मैच सीधे फैन कोड एप पर प्रसारित किए जाएंगे। मैचों की इंग्लिश कॉमेंट्री भी होगी। 

एक तरफ जहां यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी लीग आईपीएल जारी है। उसके बीच में ही यह लीग शुरू होकर खत्म भी हो जाएगी। 


TAGS