X close
X close
Indibet

VIDEO: आंद्रे रसेल ने KKR की धमाकेदार जीत के बाद किया मजेदार डांस, शाहरुख खान बोले- मैं भी इस तरह करना चाहता हूं

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ बुधवार (6 अप्रैल) को खेले गए मुकाबले में पैट  कमिंस (Pat Cummins) की तूफानी पारी से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को मिली 5 विकेट की शानदार जीत के बाद ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre...

By Saurabh Sharma April 07, 2022 • 14:22 PM View: 5157

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ बुधवार (6 अप्रैल) को खेले गए मुकाबले में पैट  कमिंस (Pat Cummins) की तूफानी पारी से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को मिली 5 विकेट की शानदार जीत के बाद ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) मैदान पर डांस करते हुए नजर आए। रसेल की यह डांस देखकर सोशल मीडिया पर बस फैंस ही खुश नहीं हुए बल्कि टीम के मालिक औऱ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान भी उनके फैन हो गए। 

शाहरुख ने ट्विटर पर कमिंस को शुभकामनांए देते हुए रसेल की तरह डांस करने की इच्छा जताई। 

Trending


कमिंस ने केकेआर के लिए 15 गेंदों में नाबाद 56 रनों की तूफानी पारी खेली और 14 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। इसके साथ ही वह आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने के मामले में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। उनसे पहले केएल राहुल ने इस टूर्नामेंट में 14 गेंदों में अर्धशतक जड़ा है। 

 

शाहरुख ने ट्वीट किया, “ पैट कमिंस मैं रसेल की तरह डांस करते हुए तुम्हें गले लगना चाहता हूं जैसे पूरी टीम ने लगाया। वाह शाबाश केकेआर और कहने के लिए और क्या है। ‘पट दिए छक्के’।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

केकेआर के लिए इस जीत के काफी मायने हैं। क्योंकि फ्रेंचाइजी का रिकॉर्ड मुंबई इंडियंस के खिलाफ सबसे खराब रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता ने चार ओवर बाकी रहते हुए पांच विकेट गंवाकर ही जीत हासिल कर ली।      
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now