Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : बाउंड्री पर डांस कर रहे थे आंद्रे रसेल, फैंस को बनाया मूव्स से दीवाना

Andre russell dancing on boundary in between the match of kkr vs rr : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आंद्रे रसेल को बाउंड्री पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 03, 2022 • 00:10 AM
Cricket Image for VIDEO : बाउंड्री पर डांस कर रहे थे आंद्रे रसेल, फैंस को बनाया मूव्स से दीवाना
Cricket Image for VIDEO : बाउंड्री पर डांस कर रहे थे आंद्रे रसेल, फैंस को बनाया मूव्स से दीवाना (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर दो अहम अंक अपने खाते में जोड़ लिए। इस जीत के साथ ही श्रेयस अय्यर की टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को ज़िंदा रखा है। इस मैच में वैसे तो कई चीजें चर्चा का विषय बनी रहीं लेकिन मैच में लाइमलाइट केकेआर के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल लूट गए।

जी हां, राजस्थान और कोलकाता के बीच खेले गए मैच के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला जहां कोलकाता के ऑलराउंडर आंद्रे रसल लाइव मैच के दौरान डांस करते हुए दिखे। बाउंड्री पर रसल के डांस मूव्स देखकर फैंस भी उनके दीवाने हो गए। रसल का ये एंटरटेनमेंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर कई फैंस रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Trending


अगर इस मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। राजस्थान के लिए कप्तान संजू सैमसन ने  54 रनों की पारी खेली। वहीं, संजू के अलावा शिमरोन हेटमायर ने भी ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए नाबाद 27 रन बनाए। हालांकि, इन दोनों बल्लेबाज़ों की बैटिंग पर रिंकू सिंह की फिनिशिंग पारी भारी पड़ गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

रिंकू ने 23 गेंदों में 42 रनों की आतिशी पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही केकेआर की टीम एक बार फिर से टूर्नामेंट में जिंदा हो गई है।आपको बता दें कि इस जीत के बाद कोलकाता के 10 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हो गए हैं और वो अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement