IPL 2018 में धमाल मचाएगा कोलकाता नाइट राइडर्स का उसेन बोल्ट, जमकर कर रहा है तैयारी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2018 में धमाल मचाएगा कोलकाता नाइट राइडर्स का उसेन बोल्ट, जमकर कर रहा है तैयारी

by Saurabh Sharma Mar 30, 2018 • 11:26 AM

कोलकाता, 30 मार्च (CRICKETNMORE)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसैल लीग के आने वाले सीजन के लिए जमकर अभ्यास कर रहे हैं। आईपीएल के 11वें सीजन में रसैल दिग्गज फर्राटा धावक जमैका के उसेन बोल्ट के फीजियो एडी एड्वर्डस के साथ अभ्यास करने के बाद आ रहे हैं। वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी।

रसैल ने कोलकाता के शिविर के साथ जु़ड़ने के बाद कहा, "एडी, उसेन बोल्ट के फीजियो हुआ करते थे। हम सब जानते हैं कि बोल्ट विश्व के सबसे तेज धावक हैं। मैं दूसरा हूं (हंसते हुए कहा)। इसलिए बोल्ट जैसी फिटनेस के लिए आपको एडवर्ड जैसे लोगों की जरूरत है। वह मेरे व्यक्तिगत फीजियो हैं।"

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इस महीने की शुरुआत में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रसैल पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से बाहर हो गए थे। वह पीएसएल में इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए खेल रहे थे।

रसैल (29) ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यह काफी मुश्किल था। आप चीजें करना चाहते हैं, लेकिन कर नहीं पाते। आप कुछ चीजें इसलिए नहीं करते क्योंकि आप एक बेहतर खिलाड़ी बनना चाहते हैं, बेहतर एथलीट बनना चाहते हैं और एक बेहतर इंसान भी। जैसे कि पार्टियां करना, पीना और ऐसी अन्य बुरी आदतें। मैं नहीं कहता कि मैं परफेक्ट हूं लेकिन इस दिशा में काम कर रहा हूं।"


Read More