X close
X close
Indibet

आंद्रे रसल कर रहे थे प्रैक्टिस, अचानक ग्राउंड पर पहुंच गया हेलीकॉप्टर

क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसे दृश्य देखने को मिल जाते हैं जिनकी कई बार हम कल्पना करने से भी डरते हैं लेकिन बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई।

By Shubham Yadav February 02, 2022 • 19:11 PM View: 1013

क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसे दृश्य देखने को मिल जाते हैं जिनकी कई बार हम कल्पना करने से भी डरते हैं लेकिन बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। चलिए आप ही से जान लेते हैं, जरा सोचिए अगर खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे हों और अचानक मैदान में हेलिकॉप्टर लैंड हो जाए?

आपका जवाब होगा कि अफरा-तफरी सी मच जाएगी, जी हां, कुछ यही नज़ारा बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान भी देखने को मिला जब आंद्रे रसल और तमीम इकबाल समेत कई खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे लेकिन अचानक हेलिकॉप्टर मैदान पर उतर आया औऱ खिलाड़ियों में धुल से बचने के लिए अफरा तफरी मच गई।

Trending


ये घटना बीपीएल में हिस्सा ले रही टीम मिनिस्टर ग्रुप ढाका (Minister Group Dhaka) के खिलाड़ियों के साथ चट्टग्राम के एमए अजीज स्टेडियम में देखने को मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेलिकॉप्टर रविवार दोपहर 1 बजे स्टेडियम में उतरा था। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ताज़ा खबरों के मुताबिक, इस हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल एयर एंबुलेंस के तौर पर किया जा रहा था और एक गंभीर मरीज को एय़रलिफ्ट करने के लिए हेलीकॉप्टर को मैदान पर उतारना पड़ा था। अगर आप ये जानना चाहते हैं कि इसके लिए मंजूरी ली गई थी या नहीं, तो बता दें कि इसके लिए पहले से ही डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर की मंजूरी ली गई थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now