Advertisement
Advertisement

BAN vs SL,2nd Test: कप्तान के बाद मैथ्यूज-डी सिल्वा ने भी ठोका पचासा,बांग्लादेश से श्रीलंका 83 रन पीछे

Bangladesh vs Sri Lanka 2nd Test:  एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) और धनंजया डी सिल्वा (Dhananjaya de Silva) के शानदार अर्धशतकों के दम पर श्रीलंका ने बारिश से बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में खेले जा रहे दूसरे और आखिरी...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 26, 2022 • 00:35 AM
BAN vs SL,2nd Test: कप्तान के बाद मैथ्यूज-डी सिल्वा ने भी ठोका पचासा,बांग्लादेश से श्रीलंका 83 रन पी
BAN vs SL,2nd Test: कप्तान के बाद मैथ्यूज-डी सिल्वा ने भी ठोका पचासा,बांग्लादेश से श्रीलंका 83 रन पी (Image Source: Twitter)
Advertisement

Bangladesh vs Sri Lanka 2nd Test:  एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) और धनंजया डी सिल्वा (Dhananjaya de Silva) के शानदार अर्धशतकों के दम पर श्रीलंका ने बारिश से बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में खेले जा रहे दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में बारिश से बाधित रहे तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 282 रन बना लिए हैं। बांग्लादेश से श्रीलंका की टीम अभी भी 83 रन पीछे है।

मैथ्यूज (58) और दिनेश चांदीमल (10) नाबाद पवेलियन लौटे।

Trending


श्रीलंका की टीम तीसरे दिन 2 विकेट के नुकसान पर 143 रन से आगे खेलने उतरी थी। इसके बाद अगले 21 रन के अंदर कसुन रजिथा (0) और कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (80) आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद मैथ्जूय और डी सिल्वा ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए 102 रनों की साझेदारी की। 

डी सिल्वा ने 95 गेंदों में नौ चौकों की मदद से 58 रन बनाए। वहीं मैथ्यूज 153 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की बदौलत 58 रन बनाकर नाबाद हैं। 
बांग्लादेश के लिए पहली पारी में अब तक शाकिब अल हसन ने तीन विकेट औऱ इबादत हुसैन ने दो विकेट हासिल किए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने मुशफिकुर रहीम (नाबाद 175) और लिटन दास (141) के शानदार शतकों के दम पर पहली पारी में 365 रन बनाए थे।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement