X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पूर्व BCCI  अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा, 'कैप्टन कूल' भारतीयों के दिलों में हमेशा नॉट आउट रहेंगे

By Saurabh Sharma
Aug 16, 2020 • 10:18 AM

नई दिल्ली, 16 अगस्त| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से शनिवार को संन्यास लेने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को भविष्य के लिए अपनी शुभकमानाएं दी है। धोनी और रैना ने एक ही दिन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया हैं। दोनों दिग्गज बल्लेबाजों ने सोशल मीडिया पर संन्यास की घोषणा की।

ठाकुर ने ट्विटर पर धोनी के एक फोस्ट करते हुए लिखा, " स्टंपिंग ने भारतीय क्रिकेट पर एक शानदार स्टाम्प (मुहर) छोड़ दिया है और यह एक ऐसी विरासत है जो क्रिकेटरों की पीढ़ियों को प्रेरित करेगी। कैप्टन कूल दुनिया भर के भारतीयों और क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में हमेशा के लिए 'नॉट आउट' रहेंगे। उन्हें शुभकामनाएं!"

Also Read: धोनी के संन्यास पर बोले BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, कहा यह एक युग का अंत है

उन्होंने आगे कहा, " चीजें खत्म हो जाती हैं पर यादें हमेशा के लिये रह जाती हैं।"

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष ने रैना को भी अपनी शुभकामनाएं दी है। उन्होंने 2011 विश्व कप जीत की एक फोटो को पोस्ट करते हुए कहा, " क्या शानदार यात्रा रहा और एक चैंपियन सभी तरह से दस्तक देता है। आपको अपनी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं।"

वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीसीसीआई से अनुरोध किया है कि वे धोनी के लिए एक फेयरवैल मैच का आयोजन कराए।

उन्होंने ट्विटर पर कहा, " गवाह पूरा विश्व बनेगा। मैं बीसीसीआई से अपील करना चाहूंगा कि माही का एक फेयरवैल मैच कराया जाए, जिसकी मेजबानी पूरा झारखंड करेगा।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।