X close
X close
Indibet

34 साल के इस खिलाड़ी ने मचाया तहलका, एक ओवर में 6 छक्कों समेत ठोके 25 गेंदों में 61 रन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 22, 2021 • 10:46 AM View: 1162

क्रिकेट के मैदान पर कई ऐसे रिकॉर्ड हैं जो क्रिकेटर अपने पूरे करियर में सिर्फ एक ही बार कर पाते हैं और उनमें से ही एक कारनामा है एक ओवर में 6 छक्के लगाना। वैसे तो कई दिग्गज खिलाड़ी ये उपलब्धि हासिल कर चुके हैं लेकिन अब इस लिस्ट में एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ चुका है।

 एक ऐसा खिलाड़ी जिसका नाम शायद आप पहली बार सुन रहे होंगे, उसने एक ओवर में 6 छक्के लगाने का कारनामा कर दिया है। उस खिलाड़ी का नाम है अरिथरन वसीकरण, अब ये 34 साल का खिलाड़ी भी उन खास खिलाड़ियों की श्रेणी में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़ने का कारनामा किया है।

Trending


इस बल्लेबाज ने यूरोपियन क्रिकेट सीरीज (ECS) T10 में Bayer Uerdingen Boosters की टीम की तरफ से खेलते हुए Koln Challengers के खिलाफ इस कारनामे को अंजाम दिया है। अरिथरन ने 6 गेंदों पर 6 छक्के पारी के पांचवें ओवर में ही जड़ दिए और जिस गेंदबाज़ के नाम ये शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हुआ उसका नाम है आयुष शर्मा।

अरिथरन ने एक ओवर में 6 छक्के लगाने के साथ ही सिर्फ 25 गेंदों पर 61 रनों की धुआंधार पारी खेली। उनकी इस पारी में 7 छक्के और तीन चौके भी शामिल थे। यूरोपियन क्रिकेट सीरीज के इस पूरे सीजन में अरिथरन शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने अब तक 180 के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS