X close
X close
Indibet

पहली बार IPL नीलामी में उतरेगा सचिन तेंदुलकर का बेटा, जानें क्या है अर्जुन तेंदुलकर की कीमत

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 06, 2021 • 10:37 AM View: 3798

आईपीएल 2021 में 18 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी होगी। एक दिन की इस मिनी ऑक्शन में कुल 1097 धुरंधरों ने अपना नाम दर्ज करवाया है।

इसमें स्कूल 814 भारतीय खिलाड़ी तो वही 283 विदेशी खिलाड़ी मौजूद है। मजेदार बात यह है कि इन सभी खिलाड़ियों में केवल 11 खिलाड़ी ही ऐसे हैं जिन्होंने 2 करोड़ बेस प्राइस वाले लिस्ट में अपना नाम दिया है।

Trending


जिन खिलाड़ियों ने अपने बेस प्राइस के रूप में दो करोड़ चुना है उनमें भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह, ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल, भारत के बल्लेबाज केदार जाधव, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्टीव स्मिथ, बांग्लादेश के बड़े ऑलराउंडर शाकिब अल हसन, इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली, इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स, इंग्लैंड के गेंदबाजी ऑलराउंडर लियाम प्लंकेट, इंग्लैंड के ओपनिंग बल्लेबाज जेसन रॉय, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड तथा साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज कॉलिन इंग्राम शामिल हैं।

मजेदार बात यह है कि पिछले साल मुंबई इंडियंस के साथ बतौर नेट गेंदबाज घूमने वाले भारत के महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी आईपीएल 2021 की नीलामी में अपना नाम दिया है। अर्जुन ने इसके लिए अपनी बेस प्राइस 20 लाख रूपए रखी है। 

इंग्लैंड की ओर से खेलने वाले दुनिया के नंबर एक टी-20 बल्लेबाज डेविड मलान ने भी आईपीएल 2021 नीलामी में अपना नाम दिया तथा इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने आईपीएल 2021 से वापस लिया अपना नाम।


 
LivePools