टीम इंडिया में फिर से दिखेगा तेंदुलकर का धमाल, अर्जुन तेंदुलकर भारतीय टीम में हुए शामिल
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टीम इंडिया में फिर से दिखेगा तेंदुलकर का धमाल, अर्जुन तेंदुलकर भारतीय टीम में हुए शामिल

by Vishal Bhagat Jun 07, 2018 • 19:57 PM

7 जून। भारत के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गुरुवार को भारत की अंडर-19 टीम में चुना गया है।  PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

जूनियर चयन समिति ने यहां हुई बैठक में श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले चार दिवसीय दो मैचों के लिए अर्जुन को टीम में जगह दी है। वह हालांकि पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। भारत को श्रीलंका में 11 जुलाई से 11 अगस्त के बीच यह दोनों सीरीज खेलनी है। 

चार दिवसीय मैचों के लिए चुनी गई टीम का कप्तान दिल्ली के अनुज रावत को बनाया गया है। वह कप्तानी के साथ ही विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे। दोनों टीमों में दो बदलाव हैं अर्जुन के अलावा चार दिवसीय टीम में शामिल नेहाल वाधेरा को वनडे टीम में जगह नहीं मिली है। 

वनडे टीम में इन दोनों के स्थान पर अर्जुन देवगौड़ा, और वाई. जयासवाल को टीम में चुना गया है। 

टीम : 

चार दिवसीय मैचों के लिए भारत की अंडर-19 टीम : अनुज रावत (कप्तान/विकेटकीपर), अथर्व टाइडे, देवदूत पाडिक्कल, आर्यन जुयाल (उप-कप्तान), यश राठौड़, आयुष बदोनी, समीर चौधरी, सिद्धार्थ देसाई, हर्ष त्यागी, वाई.डी. मांगवानी, अर्जुन तेंदुलकर, नेहाल वाधेरा, आकाश पांडे, मोहित जांगड़ा और पवन शाह। 

वनडे मैचों के लिए भारत की अंडर-19 टीम : आर्यन जुयाल (कप्तान/विकेटकीपर), अनुज रावत (उप-कप्तान), देवदूत पाडिक्कल, यश राठौड़, आयुष बदोनी, समीर चौधरी, सिद्धार्थ देसाई, हर्ष त्यागी, वाई.डी. मांगवानी, अजय देवगौड़ा, वाई जायसवाल, आकाश पांडे, मोहित जांगड़ा, पवन शाह।