X close
X close
Indibet

धोनी को घटिया, 2 टके का आदमी कहने वाले शख्स से ट्रेनिंग ले रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस समय गोवा की टीम से डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर इस वक्त युवराज सिंह के पित योगराज सिंह की चौकस निगाहों में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 23, 2022 • 20:50 PM

पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपने करियर को पुनर्जीवित करने के लिए मुंबई टीम का दामन छोड़कर गोवा टीम का दामन थामा है। गोवा के लिए डेब्यू करने से पहले, अर्जुन तेंदुलकर वर्तमान में युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के अंडर में ट्रेनिंग ले रहे हैं। योगराज सिंह खुद 1980 के दशक के दौरान भारतीय क्रिकेट में जाना पहचाना नाम थे।

अर्जुन तेंदुलकर और योगराज सिंह की तस्वीर सामने आई है जिसमें जूनियर तेंदुलकर योगराज सिंह की बातों को बड़े ही ध्यान से सुनते हुए नजर आ रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर अपनी बैटिंग स्किल पर काम करने के लिए योगराज सिंह की क्रिकेट अकादमी में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

Trending


युवराज सिंह को युवराज बनाने का सारा क्रेडिट उनके पिता को ही जाता है। एक वक्त ऐसा था जब नवजोत सिंह सिद्धू जैसे दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने योगराज सिंह से साफ कह दिया था कि युवराज क्रिकेटर नहीं बन सकता इसे कोई और खेल खिलवाओ। लेकिन, योगराज सिंह ने सबको गलत साबित करते हुए टीम इंडिया को युवराज सिंह जैसा हीरा दिया।

हालांकि, युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह एक और बात को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। दरअसल, बीते कुछ समय पहले धोनी को लेकर योगराज सिंह ने काफी अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था। योगराज सिंह ने कहा था, 'ये 2 टके का आदमी जो साला कल तक नीचे सोता था। आज भगवान ने इसको इतना कुछ दिया तो इसे घमंड आ गया।'

यह भी पढ़ें: संन्यास लेने के बावजूद धोनी कोई 'लीजेंड' टूर्नामेंट क्यों नहीं खेलते?

योगराज सिंह ने आगे कहा था, 'धोनी ऐसा आदमी था जिसे ये नहीं पता था कि शाम की रोटी इसे मिलेगी या नहीं। इससे ज्यादा घटिया आदमी मैंने नहीं देखा। इसका हाल रावण जैसा होगा तरसेगा ये।' हालांकि, युवराज सिंह को कभी भी अपने पिता योगराज सिंह के बयान का समर्थन करते हुए नहीं देखा गया है। युवराज सिंह ने हमेशा धोनी की तारीफ ही की है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now