X close
X close
Indibet

'TV पर भी नहीं देखना चाहिए श्रीलंकाई टीम के मैच'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 07, 2021 • 17:37 PM View: 1120

श्रीलंका क्रिकेट टीम खराब दौर से गुजर रही है। श्रीलंका क्रिकेट टीम की हालत का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि श्रीलंका को श्रीलंका में भी मुकाबले जीतने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। टीम के लगातार खराब प्रदर्शन पर पूर्व श्रीलंकाई कप्तान अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga) ने भी खिलाड़ियों को जमकर फटकार लगाई है। 

इस बीच अर्जुन रणतुंगा का गुस्सा एक बार फिर श्रीलंकाई टीम पर फूटा है। अर्जुन रणतुंगा ने कहा, 'हमें टीवी पर भी श्रीलंका टीम का मैच देखना बंद कर देना चाहिए। इंग्लैंड दौरे के दौरान हमने जो देखा वह संचित कुप्रबंधन, भ्रष्टाचार और अनुशासनहीनता की परिणति है। इस खेदजनक स्थिति के लिए बोर्ड जिम्मेदार है।' 

Trending


अर्जुन रणतुंगा ने आगे कहा, ' श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों को एक संरक्षित बायो-बबल के भीतर रखने के लिए एक चार्टर्ड विमान में उड़ान पर 69 मिलियन रुपये खर्च किए थे। मैं एक ही समय में दुखी और गुस्से में दोनों हूं।' बता दें कि श्रीलंका टीम ने इंग्लैंड में वनडे और टी20 में कुल छह मैच खेले जिसमें पांच मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा वहीं एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया।

श्रीलंका को टीम इंडिया के खिलाफ 13 जुलाई से तीन एकदिवसीय और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। भारत की टीम शिखर धवन की अगुवाई में मैदान पर उतरेगी। क्रिकेट पंडितों ने इस बात की कम ही उम्मीद जताई है कि श्रीलंका टीम अपने घर में भी टीम इंडिया को शिकस्त दे पाएगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo